वीडियो: पाकिस्तान से मिली बड़ी जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने लिया विराट कोहली का इंटरव्यू, हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

रविवार को खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच में टीम इंडिया की जीत शानदार रही. चार विकेटों से भारतीय टीम ने मुकाबले को अपने नाम किया और जीत के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्हें उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड भी दिया गया. मैच के बाद भारतीय खिलाड़ी काफी भावुक हो गए. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की तो आंखों में आंसू आ गए थे.

भारतीय टीम की पाकिस्तान पर जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने मैन ऑफ द मैच बने विराट कोहली का इंटरव्यू लिया. इस दौरान हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली से काफी सारे सवाल पूछे, जिनका पूर्व कप्तान ने जवाब भी दिया और इस दौरान कई खुलासे भी किए.

हार्दिक ने लिया विराट का इंटरव्यू

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद विराट कोहली से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली से पूछा कि जब वह बल्लेबाजी करने आए तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था और कैसे उन्होंने इतने दबाव में इतना अच्छा प्रदर्शन किया. इस पर विराट कोहली ने कहा कि हां, काफी दबाव था, क्योंकि हमेशा इस मुकाबले को लेकर काफी उम्मीदें रहती है. जब हार्दिक आए तो हमने साझेदारी निभाई. हमारे 4 विकेट गिर चुके थे. इस वजह से हमने बड़े शॉट ना खेलने का फैसला लिया. हमारी पार्टनरशिप काफी महत्वपूर्ण साबित हुई. हार्दिक बेखौफ होकर खेल रहे थे. कोहली ने ये बात भी कही कि यह पारी उनके लिए उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी है.

विराट कोहली हो गए थे भावुक

विराट कोहली अंत तक क्रीज पर टिके रहे और जब टीम इंडिया ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की, तो वह काफी भावुक हो गए थे. उनकी आंखों में आंसू भर आए थे. वहीं हार्दिक पांड्या भी मैच के बाद काफी भावुक हो गए. जब इरफान पठान और जतिन सप्रू उनसे बातचीत कर रहे थे तो वह अपने पिता को याद कर रोने लगे और यह वीडियो काफी वायरल हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.