वीडियो: विराट कोहली से पूछा- T20 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास लोगे या खेलना जारी रखोगे? दिया ये जवाब

विराट कोहली की बेहतरीन पारी की बदौलत भारतीय टीम ने पाकिस्तान को रविवार को खेले गए मैच में 4 विकेट से करारी शिकस्त दी. विराट कोहली इस मुकाबले में 53 गेंदों में 82 रन की पारी खेल नाबाद पवेलियन लौटे. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला.

विराट कोहली जब मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने आए तो इस दौरान उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए थे. विराट इस दौरान थोड़ा भावुक नजर आए. बता दें कि विराट कोहली से एक बार यह सवाल पूछा गया था कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेंगे या खेलना जारी रखेंगे. आइए जानते हैं कि आखिर इस सवाल के जवाब में विराट कोहली ने क्या कहा था.

क्या बोले थे विराट कोहली?

विराट कोहली से जब यह सवाल किया गया था तो उन्होंने इस सवाल को नजरअंदाज कर दिया था और कोई भी बयान नहीं दिया था. हालांकि विराट कोहली के संन्यास को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने चर्चा की थी. कई दिग्गज क्रिकेटरों ने यह बात कही थी कि कोहली को टी-20 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेना चाहिए. लेकिन जिस तरह से विराट कोहली ने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में पारी खेली, उसके बाद शायद अब उन लोगों के मुंह भी बंद हो गए होंगे.

पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भी कही थी यह बात

विराट कोहली के T20 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास लेने को लेकर पाकिस्तान के कई क्रिकेटरों ने भी बात की थी, जिनमें शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी का नाम शामिल है. लेकिन विराट कोहली ने जिस तरह से कल मैच में पाकिस्तान के खिलाफ तूफान मचाया, उसके बाद अब कोई भी उनके संन्यास की मांग नहीं करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.