भारतीय क्रिकेटरों के प्यार में कुछ ऐसी पागल हुई ये बॉलीवुड हसीनाएं कि कर बैठी शादी, आज जी रही हैं ऐसी जिंदगी

भारत में क्रिकेट का खेल और क्रिकेटर दोनों ही बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. कुछ क्रिकेटर तो ऐसे हैं, जो पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ते हैं. ऐसे ही मशहूर क्रिकेटरों पर बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां फिदा हो गई और उनके प्यार में पड़ गई. बाद में इन अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड क्रिकेटरों से शादी भी कर ली.

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह भारत के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज हैं, जिनके प्यार में बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा पागल हो गईं. अक्टूबर 2015 में हरभजन सिंह ने शादी कर ली और अब उनकी एक बेटी भी है.

जहीर खान

जहीर खान भारत के पूर्व तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने टीम इंडिया के लिए बहुत शानदार प्रदर्शन किया गया. वह 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा भी रहे थे. अभिनेत्री सागरिका घाटगे जहीर खान के प्यार में दिल हार बैठी थीं और बाद में दोनों ने शादी करके घर भी बसा लिया.

विराट कोहली

विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है. यह बात तो सब जानते ही हैं. अनुष्का का कई बॉलीवुड अभिनेताओं से अफेयर्स जरूर रहा था. लेकिन उन्हें सच्चा प्यार तो विराट से ही हुआ.

मंसूर अली खान

मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे, जिन्हें लोग टाइगर के नाम से भी जानते थे. मंसूर अली खान की अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से दिल्ली में मुलाकात हुई थी और पहली ही मुलाकात में शर्मिला टैगोर उनके प्यार में पड़ गई थी.

मोहम्मद अजहरूद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे, जिन पर अभिनेत्री संगीता बिजलानी फिदा हो गईं. इन दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी, जहां अभिनेत्री उनके प्यार में पड़ गई थी और फिर दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन दोनों का तलाक भी बहुत जल्द हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.