वीडियो: लाइव मैच में विराट से हुई 2 बड़ी गलती, भारत हार सकता है मैच, रोहित भी हुए आग बबूला

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा मैच बहुत ही रोमांचक हो चला है. टीम इंडिया इस मुकाबले में वैसे तो मजबूत परिस्थिति में नजर आ रही है. लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने पाकिस्तान की पारी के दौरान कुछ बड़ी गलतियां की और ये गलतियां टीम इंडिया के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती हैं. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान की पारी के दौरान दो बड़ी गलतियां की और इस वजह से भारतीय टीम को बाद में मुश्किल हो सकती है. इस वजह से कप्तान रोहित शर्मा को भी आग बबूला होते हुए देखा गया.

दरअसल विराट कोहली ने पाकिस्तान की पारी के शुरुआती ओवरों में फील्डिंग करते हुए कुछ गलतियां कर दी. पहले तो उन्होंने मोहम्मद रिजवान को रन आउट करने का मौका गवा दिया. मोहम्मद रिजवान शॉट खेलने के बाद रन लेने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन गेंद पास खड़े विराट कोहली के पास पहुंच गई और उन्होंने थ्रो मारा. लेकिन विराट कोहली ने सही तरह से थ्रो नहीं फेंका, जिस वजह से रिजवान आउट होने से बच गए.

लेकिन टीम इंडिया की किस्मत अच्छी थी, जो कुछ ही गेंद बाद मोहम्मद रिजवान कैच आउट हो गए. इसके बाद विराट कोहली ने एक कैच भी छोड़ दिया और विराट कोहली की यह गलती टीम इंडिया पर भारी पड़ सकती थी. इसी वजह से रोहित शर्मा को मैदान पर खिलाड़ियों पर गुस्सा जाहिर करते हुए देखा गया. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अगर मैच की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया और उनका यह फैसला सही साबित होता हुआ भी नजर आ रहा है. पाकिस्तान टीम की शुरुआत पहले बल्लेबाजी करते हुए बहुत खराब रही. पाकिस्तान की टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज तो बड़ी पारी नहीं खेल पाए और जल्दी आउट हो गए और फिर पाकिस्तानी टीम के एक के बाद एक विकेट गिरते गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.