IND vs PAK महामुकाबले से पहले टीम इंडिया को मिली बुरी खबर, धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल, भारत की हार लगभग तय!

भारत और पाकिस्तान के बीच कल महामुकाबला खेला जाने वाला है. इस टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों का यह पहला-पहला मुकाबला होगा और दोनों ही टीम की निगाहें जीत के साथ आगाज करने पर होंगी. भारतीय टीम को इस महा मुकाबले से पहले एक बुरी खबर मिली है और अब टीम इंडिया का इस मुकाबले में जीतना लगभग नामुमकिन है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम जमकर तैयारियां कर रही है.

टीम इंडिया को मिली बुरी खबर

दरअसल, भारतीय टीम के पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर के पैर में चोट लग गई है और इस वजह से वह सैयद मुस्ताक अली 2022 सीजन से बाहर हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, उनके पैर का टखना बुरी तरह से टूट चुका है. उन्होंने हाल ही में राजकोट में रेलवे के विरुद्ध मैच में कमाल का प्रदर्शन किया था.

31 गेंदों में बनाए थे 62 रन

रेलवे के विरुद्ध मैच में वेंकटेश अय्यर ने 31 गेंदों में 62 रन की तूफानी पारी खेली थी और उन्होंने 20 रन देकर 6 विकेट भी चटकाए थे. वह शानदार फॉर्म में चल रहे थे. लेकिन अब टूर्नामेंट के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने फ्रैक्चर वाले पर की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि उनकी हड्डी टूटी है और इस वजह से वह अब बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे.

कभी थे हार्दिक पांड्या का विकल्प

ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर भारतीय टीम के लिए भी काफी मैच खेल चुके हैं. जब हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे तो वेंकटेश अय्यर को लगातार मौके मिले और उन्होंने अकेले दम पर कई बार भारतीय टीम को जीत भी दिलाई. उन्हें एक समय तो हार्दिक के रिप्लेसमेंट के रूप में भी देखा जा रहा था. लेकिन हार्दिक की वापसी के बाद उनकी टीम इंडिया से छुट्टी हो गई.

भारत का पाकिस्तान से जीतना लगभग नामुमकिन

भारतीय टीम पाकिस्तान से कल मुकाबला खेलने वाली है. लेकिन इस मैच में टीम इंडिया की जीत लगभग नामुमकिन नजर आ रही है. पाकिस्तान की टीम में एक से बढ़कर एक गेंदबाज हैं और शाहीन अफरीदी की वापसी भी हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया में काफी कमियां नजर आ रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.