वीडियो: भारत-पाक महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम बरपा रही कहर, गेंदबाज ने फेंकी ऐसी गेंद, टूटा स्टंप, बल्ला और बल्लेबाज का….. रोहित शर्मा भी होंगे चिंतित

कल यानी 23 अक्टूबर को दोपहर 1:30 बजे से भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप 2022 में महामुकाबला खेला जाएगा, जिसका क्रिकेट प्रेमियों को बेताबी से इंतजार है. भारतीय क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम की जीत के लिए दुआएं कर रहे हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी इस मुकाबले को जीतकर पिछली हार का बदला लेना चाहेंगे. लेकिन भारत-पाक महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम कहर बरपा रही है, जिसे देखकर तो रोहित शर्मा भी चिंतित होंगे.

पाकिस्तानी टीम ने हाल ही में एक अभ्यास में खेला जिसमें पाकिस्तान के गेंदबाज ने ऐसी गेंद फेंकी कि बल्लेबाज चोटिल हो गया और बल्ला और स्टंप भी टूट गया. पाकिस्तानी गेंदबाज की खतरनाक गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो भारतीय फैंस भी टेंशन में आ गए, क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों को इसी टीम से अपना पहला मुकाबला खेलना है.

पाकिस्तानी गेंदबाज ने बरपाया कहर

दरअसल, 19 अक्टूबर को पाकिस्तान की टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच खेला था. इस मुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने तेज रफ्तार गेंद फेंकी और यह गेंद बल्लेबाजी कर रहे अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाज गुरबाज के पैर के अंगूठे पर जा लगी. गुरबाज गेंद लगने के बाद दर्द से तड़प उठे और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे. उन्हें साथी खिलाड़ी पीठ पर उठाकर मैदान के बाहर ले गए और उनका इलाज कराया गया. इतना ही नहीं उन्होंने हजरतुल्लाह जजई को फुल टॉस गेंद डाली, जिस पर वह गच्चा खा गए और स्टंप भी टूट गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

रोहित शर्मा भी होंगे टेंशन में

शाहीन अफरीदी की खतरनाक गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. शाहीन अफरीदी की ऐसी तेज रफ्तार गेंदबाजी देखकर तो भारतीय खिलाड़ियों की चिंता भी बढ़ गई होगी. रोहित शर्मा भी टेंशन में आ गए होंगे, क्योंकि पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में रोहित शर्मा शाहीन अफरीदी की गेंद पर ही आउट हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.