वीडियो: जब सभी बल्लेबाज हुए फ्लॉप तो 37 साल का बल्लेबाज अकेले लड़ा, लेकिन हारी टीम तो फूट-फूट कर रोने लगा मैदान पर

T20 वर्ल्ड कप में नामीबिया की टीम ने ग्रुप स्टेज मैचों में काफी धमाल मचाया. लेकिन बदकिस्मती से वह सुपर-12 राउंड में नहीं पहुंच पाई. यूएई की टीम से मिली हार के बाद नामीबिया का T20 वर्ल्ड कप 2022 से सफर खत्म हो गया. यूएई के खिलाफ नामीबिया की टीम की हालत बहुत खराब रही. आखिरी मुकाबले तक नामीबिया की टीम ने जंग लड़ी और उसके बल्लेबाज डेविड वीजा ने मैच जीतने के लिए पूरी जी जान लगा दी. लेकिन वह अपनी टीम की हार को नहीं टाल सके.

सभी हुए फ्लॉप, लेकिन डेविड वीजा अकेले लड़ते रहे

नामीबिया की टीम ने यूएई को 148 रन पर रोक दिया. लेकिन जब नामीबिया की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो उसने 69 रन पर ही 7 विकेट गंवा दिए थे. जब टीम के सभी बल्लेबाज फ्लॉप हो गए, तो 37 साल के डेविड वीजा ने अकेले ही जिम्मेदारी उठा ली. डेविड वीजा ने आठवें विकेट के लिए रूबेन के साथ 70 रन की साझेदारी निभाई.

उन्होंने बड़े-बड़े शॉट लगाए. आखिरी ओवर में नामीबिया की टीम को 14 रन की जरूरत थी और लग रहा था कि वह जीत हासिल कर लेगी. लेकिन 7 रनों से उसे हार का सामना करना पड़ा. अपनी टीम की हार के बाद डेविड वीजा अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं रख पाए और वह मैदान पर ही फूट-फूट कर रोने लगे.

वायरल हो रहा है वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

जब नामीबिया की टीम यूएई से हार गई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई तो डेविड वीजा मैदान पर भावुक हो गए. वह रोते हुए नजर आए और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस भी उनके लिए दुख जता रहे हैं. इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.