डेब्यू मैच में ही 2 धुरंधर भारतीयों ने लगाया शतक, टीम इंडिया में एंट्री करते ही कर सकते हैं रोहित-विराट की छुट्टी

भारत की ए टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेलने में व्यस्त है. यह मुकाबला भारत के कुछ युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका है. इस मैच में इंडिया-ए की तरफ से तीन भारतीय शतक जड़ चुके हैं और स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 571 रन पहुंचते ही पारी घोषित कर दी गई. दो भारतीय धुरंधरों ने इंडिया-ए में डेब्यू करते ही शतक जड़ दिया है, जिससे हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है और ये धुरंधर खिलाड़ी अगर टीम इंडिया में एंट्री करते हैं तो रोहित-विराट की छुट्टी कर सकते हैं.

दो भारतीय धुरंधरों ने डेब्यू में जड़ा शतक

भारत-ए के लिए इस मुकाबले में रजत पाटीदार और तिलक वर्मा को डेब्यू करने का मौका मिला. पाटीदार ने 176 रन की तूफानी पारी खेली. तो वहीं तिलक वर्मा 121 रन बनाने में कामयाब रहे. दोनों के बीच 186 रन की बेहतरीन साझेदारी भी हुई. इन दोनों की शतकीय पारी की बदौलत भारत की ए टीम इस मुकाबले को ड्रॉ की तरफ ले जाने में कामयाब हो पाई है.

भविष्य में रोहित-विराट की छुट्टी कर सकते हैं रजत-तिलक

भारतीय टीम में इस समय रोहित शर्मा और विराट कोहली दो स्टार बल्लेबाज हैं, जिनके जैसा बनने का सपना युवा बल्लेबाज देखते हैं. लेकिन अगर रजत पाटीदार और तिलक वर्मा टीम इंडिया में एंट्री करते हैं तो ये रोहित शर्मा और विराट कोहली की छुट्टी कर सकते हैं. ये दोनों खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिखा रहे हैं और जल्दी ही इन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का मौका भी मिल सकता है.

आईपीएल में ऐसा रहा है दोनों का प्रदर्शन

रजत पाटीदार और तिलक वर्मा के आईपीएल में प्रदर्शन की बात करें तो बहुत ही शानदार रहा है. रजत पाटीदार ने आईपीएल के 12 मैचों में 404 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट भी काफी अच्छा रहा है. वहीं तिलक वर्मा की बात करें तो वह 14 मैचों में 397 रन बनाने में सफल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.