BCCI के नए अध्यक्ष की बहू के आगे अनुष्का-कैटरीना भी हैं फेल, सामने आई हॉट तस्वीरें

बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली की छुट्टी हो चुकी है और भारत के दिग्गज क्रिकेटर रोजर बिन्नी नए अध्यक्ष बन चुके हैं. रोजर बिन्नी भारत की सीनियर चयन समिति का हिस्सा भी रहे. 2012 में उन्हें नैशनल सिलेक्टर बनाया गया था. लेकिन लोढ़ा समिति के हितों के टकराव का मुद्दा उठने के बाद उन्हें अपना पद छोड़ना पड़ा था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि नए बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी की बहू खूबसूरती के मामले में अनुष्का-कैटरीना से भी आगे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

कौन है रोजर बिन्नी की बहू?

रोजर बिन्नी के बेटे का नाम स्टुअर्ट बिन्नी है, जो राष्ट्रीय स्तर के ऑलराउंडर क्रिकेटर रह चुके हैं. स्टुअर्ट बिन्नी ने स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर के साथ शादी की. दोनों की शादी 2012 में हुई थी. मयंती लैंगर को लोग बहुत पसंद करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है.

खूबसूरती में है कैटरीना-अनुष्का से भी आगे

मयंती लैंगर खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ को भी कड़ी टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया पर मयंती लैंगर काफी एक्टिव रहती हैं और उनको लोग बहुत प्यार भी करते हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है, जिन पर खूब लाइक और कमेंट आते हैं.

ससुर के अध्यक्ष बनने पर कही थी यह बात

मयंती लैंगर ने अपने ससुर यानी रोजर बिन्नी के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के एक दिन बाद सोशल मीडिया के जरिए एक खास संदेश दिया था. उन्होंने न्यूज़पेपर के फ्रंट पेज की तस्वीर शेयर कर इशारों इशारों में अपनी खुशी जाहिर की थी. इस तस्वीर में रोजर बिन्नी के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने की खबर छपी हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.