IND vs PAK: हरभजन सिंह बोले- पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी हो भारतीय टीम की प्लेइंग XI, तो भारत जीतेगा मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले के लिए बस 2 दिन ही बाकी रह गए हैं. दोनों टीमें समय तैयारियां कर रही हैं. फैंस को भी बेताबी से इस मैच का इंतजार है. जब भी दोनों टीमें आमने-सामने होती है तो टक्कर कांटे की होती है और रोमांच भी अपने चरम पर पहुंच जाता है. इस बार भी भारत-पाकिस्तान मैच में ऐसा ही नजारा देखने को मिल सकता है.

भारत के पाकिस्तान से होने वाले मुकाबले के लिए दिग्गज भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया और उनका कहना है कि अगर भारतीय टीम इस प्लेइंग इलेवन के साथ पाकिस्तान के विरुद्ध मैच खेलती है तो आसानी से टीम इंडिया मुकाबला जीत सकती है. हालांकि उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन से 3 स्टार खिलाड़ियों को बाहर रखा.

हरभजन ने चुनी ऐसी प्लेइंग इलेवन

हरभजन सिंह ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर कहा कि मुझे लगता है प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल का खेलना तय है. युजवेंद्र चहल भी खेलते दिखेंगे. तेज गेंदबाजों में अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी को शामिल किया जाएगा. लेकिन हरभजन ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन स्टार क्रिकेटरों रविचंद्रन अश्विन, ऋषभ पंत और हर्षल पटेल को जगह नहीं दी.

पाकिस्तान के खिलाफ हरभजन ने चुनी ऐसी प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.