राजा-महाराजाओं जैसी जिंदगी जीते हैं मुल्तान के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग, उनकी कुल संपत्ति का हुआ खुलासा

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को मुल्तान का सुल्तान भी कहा जाता है. आज वीरू अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अपने क्रिकेट करियर में भी सहवाग ने काफी नाम कमाया. उन्होंने इस दौरान खूब दौलत-शोहरत भी कमाई. सहवाग राजा-महाराजाओं की तरह जिंदगी जीते हैं. उनकी कुल संपत्ति के बारे में जानकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे.

क्यों कहते हैं मुल्तान का सुल्तान?

क्या आपको यह पता है कि वीरेंद्र सहवाग को मुल्तान का सुल्तान क्यों कहा जाता है. अगर नहीं तो आपको बता दें कि 2004 में वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में खेले गए टेस्ट मैच में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 309 रन की पारी खेली थी और इस पारी में उन्होंने खूब धमाल मचाया था, जिसके बाद उन्हें मुल्तान का सुल्तान कहा जाने लगा.

कुल कितनी है संपत्ति

वीरेंद्र सहवाग की कुल संपत्ति की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट में इस संबंध में कई तरह के दावे किए जाते हैं. मीडिया के आंकड़ों की मानें तो सहवाग की कुल संपत्ति फिलहाल 286 करोड़ रुपए बताई जाती है. सहवाग दिल्ली के महंगे इलाके में एक आलीशान घर में रहते हैं. उनके नजफगढ़ और गुरुग्राम में भी आलीशान घर है.

महंगी कारों का भी है शौक

वीरेंद्र सहवाग को महंगी और लग्जरी कारों का भी बहुत शौक है. उनके पास बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज जैसी लग्जरी कारें हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है. वीरेंद्र सहवाग लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनके पास सुख-सुविधा की हर वस्तु मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.