T20 वर्ल्ड कप 2022: तो नहीं खेला जाएगा भारत-पाक के बीच महामुकाबला! जानें क्या है माजरा

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप में होने वाले महामुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमी बेहद उत्साहित हैं और बेताबी से इस मैच का इंतजार कर रहे हैं. जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है तो रोमांच अपने चरम पर पहुंच जाता है. लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच शायद ना खेला जाए और अगर ऐसा होता है तो फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर जाएगा. आइए जानते हैं आखिर ऐसा कैसे हो सकता है.

भारत-पाक मैच पर मडराया खतरा

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को जो मैच खेला जाएगा, वह मेलबर्न में खेला जाएगा. इस मुकाबले की सभी टिकटें भी बिक चुकी हैं. लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि इस मुकाबले के दौरान बारिश की संभावना है और बादल छाए रह सकते हैं. मौसम विभाग ने अंदेशा जताया है कि 23 अक्टूबर को मेलबर्न में सुबह और शाम को बारिश होने की पूरी संभावना है.

रद्द हुआ मुकाबला तो क्या होगा?

अगर भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला अगर रद्द हो जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट दिए जाएंगे. फैंस भले ही इस मुकाबले का लंबे समय से इंतजार कर रहे हो, लेकिन मौसम विभाग ने जो भविष्यवाणी की है, उससे फैंस की उम्मीदों को झटका लग सकता है.

रोहित पहले ही चुन चुके हैं प्लेइंग इलेवन

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी, इसको लेकर भी फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल चल रहे हैं. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा पहले ही प्लेइंग इलेवन का चुनाव कर चुके हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि मैं अंतिम क्षणों पर फैसले नहीं लेता हूं. मैंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही प्लेइंग इलेवन चुन ली है और खिलाड़ियों को भी सूचित कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.