T20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के साथ की गद्दारी, जबकि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दी ये खास सुविधा

T20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज मुकाबले शुरू हो चुके हैं. भारतीय टीम की बात करें तो वह 23 अक्टूबर को अपना पहला मैच पाकिस्तान के विरुद्ध खेलने उतरेगी. भारतीय टीम इस समय तैयारियों में जुटी हुई है. टीम इंडिया ने हाल ही में खेले गए वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हराया था. आज भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ एक और वार्म अप मैच खेलने उतरेगी. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई, जिसे सुनकर भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को गुस्सा आ सकता है.

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ हो रहा भेदभाव

भारतीय टीम 15 अक्टूबर को ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी. लेकिन टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में ठहरने के लिए 4 स्टार होटल दिया गया, जबकि बाकी टीमों को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 5 स्टार होटल दिया गया है. बाकी टीमों की तो छोड़िए, पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को भी 5 स्टार होटल दिया गया है. जबकि टीम इंडिया के खिलाड़ी 4 स्टार होटल में है.

जब यह बात भारतीय फैंस को पता चली तो उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर भेदभाव के आरोप लगाए और सोशल मीडिया पर जमकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आलोचना कर रहे हैं.

क्या बोल रहे हैं भारतीय फैंस?

एक भारतीय फैन ने लिखा कि क्या आईसीसी ने ब्रिस्बेन में टीम इंडिया के साथ किया भेदभाव? टीम 4 स्टार होटल में, ऑस्ट्रेलिया टीम 5 स्टार होटल में, टीम इंडिया इस रिसेप्शन से खुश नहीं है. वहीं कुछ फैंस यह कहा कि अगर हम आईपीएल के एक सीजन से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दें, तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की अकल अपने आप ठिकाने आ जाएगी. कुछ फैंस ने तो यह भी लिखा कि विश्व क्रिकेट में सबसे ज्यादा पैसा भारतीयों के जेब से आता है. फिर भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भारतीय खिलाड़ियों के साथ ऐसा व्यवहार कर रहा है, यह निंदनीय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.