IND vs PAK: रोहित शर्मा महामुकाबले से इन 4 धुरंधरों की कर सकते हैं छुट्टी, इन 2 युवाओं का डेब्यू संभव, देखें प्लेइंग XI

16 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप का आठवां सीजन शुरू हो चुका है. भारतीय टीम का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से होना है. टीम इंडिया इस समय तैयारियों में जुटी हुई है. हालांकि हर किसी के मन में यह सवाल चल रहा है कि आखिर पाकिस्तान के विरुद्ध महामुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी. रोहित शर्मा किन-किन खिलाड़ियों को टीम में मौका देंगे.

वैसे रोहित ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहा था कि उन्होंने प्लेइंग इलेवन का चयन कर लिया है और सभी खिलाड़ियों को इस बारे में बता भी दिया है. आइए जानते हैं कि पाकिस्तान के विरुद्ध महामुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है.

इन धुरंधरों की छुट्टी कर सकते हैं रोहित

रोहित शर्मा पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन से ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन और दीपक हुड्डा की छुट्टी कर सकते हैं. विकेटकीपर के रूप में पंत की जगह दिनेश कार्तिक को खिलाया जा सकता है. वहीं मोहम्मद शमी की जगह हर्षल पटेल और अश्विन की जगह युजवेंद्र चहल खेलते नजर आ सकते हैं.

2 युवाओं का डेब्यू संभव

पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में 2 युवाओं का डेब्यू संभव है. हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह को रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में खिला सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो यह T20 वर्ल्ड कप में उनका डेब्यू मैच होगा.

ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह.

Leave a Reply

Your email address will not be published.