विराट कोहली को अरेस्ट करने की उठी मांग, रोहित शर्मा से जुड़ा है पूरा मामला

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर विराट कोहली को गिरफ्तार करने को लेकर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि इस समय विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. लेकिन अचानक से जब सोशल मीडिया पर अरेस्ट विराट कोहली ट्रेंड करने लगा तो हर कोई हैरान रह गया कि आखिर क्यों ऐसी मांग की जा रही है. अगर आप भी पूरी बात नहीं जानते तो आपको बता देते हैं कि यह पूरा मुद्दा रोहित शर्मा से जुड़ा हुआ है.

ये है पूरा माजरा

दरअसल, विराट कोहली के एक फैन ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी है और पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. हुआ यह था कि दो दोस्त पी विग्नेश और एस धर्मराज के बीच बहस हो गई थी. विग्नेश रोहित शर्मा का और धर्मराज विराट कोहली का प्रशंसक बताया जा रहा है. दोनों के बीच क्रिकेट को लेकर बहस चल रही थी. इसी दौरान विग्नेश ने विराट कोहली और आरसीबी को लेकर कुछ कह दिया.

यह बात धर्मराज को पसंद नहीं आई और उसने गुस्से में विग्नेश के सिर पर बल्ला मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद ही रोहित और कोहली के फैन आमने-सामने आ गए. रोहित के सपोर्टर विराट कोहली को गिरफ्तार करने की मांग उठा रहे हैं और इसी वजह से ट्विटर पर रेस्ट विराट कोहली ट्रेंड करने लगा.

वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली के समर्थक उनके सपोर्ट में उतर आए. विराट के फैंस का कहना है कि रोहित शर्मा के समर्थकों को इस तरह के ट्रेंड नहीं चलाने चाहिए. यह बहुत ही शर्मनाक है. वहीं दूसरी तरफ रोहित के समर्थक कोहली को लेकर मीम बना रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें सलाखों के पीछे होना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.