सुरेश रैना ने बताए मौजूदा समय के 2 स्टार भारतीय क्रिकेटर, बोले- यही जिताएंगे T20 वर्ल्ड कप

कल से T20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू होने जा रहा है. पहला मुकाबला श्रीलंका और नामीबिया के बीच खेला जाएगा. भारतीय टीम तो कई दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी और उसने दो अभ्यास मैच भी खेल लिए हैं. हालांकि T20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारत के पूर्व मध्यक्रम बल्लेबाज सुरेश रैना ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने भारत के दो क्रिकेटरों को मौजूदा समय का स्टार बताया और यह भी कहा कि ये दोनों ही टीम इंडिया को T20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाएंगे.

सुरेश रैना ने इन दो खिलाड़ियों को बताया स्टार

सुरेश रैना ने भारतीय टीम के T20 वर्ल्ड कप जीतने की संभावनाओं को लेकर बातचीत की. इसी दौरान उन्होंने कहा कि विराट कोहली भारतीय टीम के लिए T20 वर्ल्ड कप में महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे और उन्होंने यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं. वो इन दोनों के विश्वकप में प्रदर्शन को लेकर बेहद उत्साहित हैं. दोनों जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं.

टीम इंडिया का पहला मुकाबला होगा 23 अक्टूबर को

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को खेलने उतरेगी. इस मुकाबले में टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान से होने वाला है. पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान से हुआ था और भारत को हार मिली थी. लेकिन इस बार टीम इंडिया पिछली हार का बदला जरूर लेना चाहेगी.

ICC T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.