T20 वर्ल्ड कप: युजवेंद्र चहल की जगह इस धुरंधर स्पिनर को टीम इंडिया में मिलनी चाहिए जगह, इससे थरथर कांपते हैं बल्लेबाज

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में युजवेंद्र चहल का चयन किया गया है. हालांकि चहल उतना बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. इस साल ज्यादातर मैचों में वह फ्लॉप साबित हुए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस अब यह मांग करने लगे हैं कि चहल को T20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर कर उस स्पिनर को टीम में जगह दो, जो इस समय खूब धमाल मचा रहा है. इस भारतीय स्पिनर से विपक्षी बल्लेबाज थरथर कांपते हैं. इस खिलाड़ी ने अपनी आग उगलती गेंदबाजी से कहर मचा रखा है.

चहल की जगह इस धुरंधर को दो T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह

फैंस नहीं चाहते कि युजवेंद्र चहल T20 वर्ल्ड कप में खेले. फैंस ने डिमांड की है कि चहल की जगह भारतीय टीम में T20 वर्ल्ड कप के लिए चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को मौका मिलना चाहिए. कुलदीप यादव ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मंगलवार को नई दिल्ली में खेले गए मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने 4.1 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट झटक लिए और खुद को साबित किया. साथ ही चयनकर्ताओं के उस फैसले को भी गलत साबित किया, जिसके चलते उन्हें T20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया.

युजवेंद्र चहल से कुलदीप यादव T20 में बहुत बेहतरीन गेंदबाज हैं. लेकिन फिर भी उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं दी गई. इस वजह से उनके फैंस ने काफी सवाल भी खड़े किए थे. लेकिन कुलदीप यादव ने जब से निर्णायक वनडे मैच में 4 विकेट लिए हैं, फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे और कह रहे हैं कि अगर कुलदीप यादव T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए खेलते हैं तो टीम इंडिया को चैंपियन बनने से कोई नहीं रोक पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.