उर्वशी रौतेला से भी हॉट दिखती हैं विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन की गर्लफ्रेंड, देखें वायरल तस्वीरें

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम काफी लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा था. पिछले दिनों इन दोनों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं. एक समय उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड बताया जाता था और उस समय उर्वशी की खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चा होती थी. लेकिन हाल ही में भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सामने आईं, जिन्हें देखने के बाद तो लोग उर्वशी रौतेला को भी भूल गए. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड को लोग उर्वशी से भी ज्यादा हॉट बता रहे हैं.

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड उर्वशी से भी हैं ज्यादा खूबसूरत

ईशान किशन ने हाल ही में रांची वनडे में 93 रन की तूफानी पारी खेलकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. उनकी इस पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया की तस्वीरें वायरल होने लगी और वह सुर्खियों में आ गई. अदिति हुंडिया ने ईशान किशन की बेहतरीन पारी के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा- बहुत खूब IK.

मॉडल हैं ईशान की गर्लफ्रेंड

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति एक मॉडल है. उन्होंने 2017 में मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी जीता था. वहीं 2016 में वह एलीट मिस राजस्थान में मिस ब्यूटीफुल आइज और मिस बॉडी ब्यूटीफुल का खिताब जीतने में भी सफल रही थी. इतना ही नहीं वह पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं.

बता दें कि ईशान किशन को जब मुंबई इंडियंस ने नीलामी में 15.25 करोड़ की रकम में खरीदा था, तो इस पर इशान किशन ने एक बधाई पोस्ट शेयर किया था, जिस पर अदिति ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और लिखा था कि गर्व और खुशी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.