IND vs SA: दूसरा वनडे जीतने के बाद टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिली मोटी धनराशि

भारतीय टीम रविवार को दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने उतरी थी. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेटों से जीत हासिल की और सीरीज में भी एक-एक से बराबरी कर ली है. इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया. भारतीय टीम के दूसरा वनडे जीतने के बाद टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश हुई और इन खिलाड़ियों को इनाम में मोटी रकम मिली.

ये भारतीय खिलाड़ी हुए मालामाल

भारत की तरफ से इस मैच में श्रेयस अय्यर ने 113 रन की नाबाद पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्हें इस अवॉर्ड के साथ-साथ इनाम के रूप में एक लाख की धनराशि भी मिली. वहीं ईशान किशन को एसीसी ट्रस्टेड मैन ऑफ द मैच अवार्ड मिला. उन्होंने 93 रन बनाए थे और उन्हें इनाम के रूप में एक लाख रुपये भी मिले. इसके अलावा ड्रीम 11 गेम चेंजर ऑफ द मैच बने मोहम्मद सिराज को भी इनाम के रूप में पूरे एक लाख की रकम मिली.

मैच में क्या-क्या हुआ?

भारतीय कप्तान शिखर धवन टॉस हार गए थे और दक्षिण अफ्रीकी कप्तान केशव महाराज ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम के लिए यह फैसला फायदेमंद साबित हुआ. दक्षिण अफ्रीकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 278 रन बना सकी और भारत को जीत के लिए 279 रन का लक्ष्य मिला.

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका से मिले लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. भारत ने 25 गेंद शेष रहते हुए 3 विकेट खोकर 282 रन बनाकर मैच अपने नाम किया. टीम इंडिया की तरफ से इस मैच में मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. तो वहीं श्रेयस अय्यर ने 113 रन की शतकीय पारी खेली, जबकि ईशान किशन ने 93 रनों का योगदान दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.