IND vs SA: कप्तान शिखर धवन ने इन खिलाड़ियों को बताया जीत का हीरो, कहा- ये भारतीय टीम का भविष्य है

शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया रविवार को रांची में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध दूसरा वनडे मैच खेलने उतरी. इस मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और सात विकेटों से जीत दर्ज की. भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने 113 रन की बेहतरीन नाबाद पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. हालांकि टीम इंडिया को जीत दिलाने में बाकी खिलाड़ियों का योगदान भी महत्वपूर्ण रहा. टीम इंडिया की जीत के बाद शिखर धवन ने भी खिलाड़ियों की तारीफ की और इन भारतीय खिलाड़ी को टीम इंडिया का भविष्य बताया.

शिखर धवन ने इन खिलाड़ियों को बताया जीत का हीरो

कप्तान शिखर धवन भारतीय टीम की जीत के बाद काफी खुश नजर आए. उन्होंने मैच के बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की. धवन ने कहा- बल्लेबाजी करना काफी आसान रहा. हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन भी खास शानदार रहा. खासतौर पर शाहबाज अहमद से मैं बहुत खुश हूं. पहले 10 ओवरों में उन्होंने जिस तरह गेंदबाजी की और हमें सफलता दिलाई.

शिखर धवन ने विपक्षी टीम के कप्तान केशव महाराज का भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि टॉस ने जबरदस्त काम किया. मैं केशव को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने बल्लेबाजी का फैसला किया. ईशान और श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन साझेदारी की थी और उन्होंने टीम इंडिया को जीत दिलाई. इन खिलाड़ियों को शिखर धवन ने टीम इंडिया का भविष्य भी बताया.

ऐसा रहा मैच का रोमांच

इस मुकाबले में कप्तान शिखर धवन टॉस हार गए थे और उन्हें पहले गेंदबाजी के लिए चुनौती मिली. दक्षिण अफ्रीकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 278 रन बनाए. भारतीय टीम के लिए यह लक्ष्य पूरा करना ज्यादा मुश्किल नहीं रहा. टीम इंडिया ने 4.1 ओवर शेष रहते हुए ही आसानी से मुकाबला जीत लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.