IND vs SA: पहले मैच में तूफानी अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज की बेटी का अचानक हुआ निधन, सदमे में पूरी टीम

दक्षिण अफ्रीका की टीम इस समय भारत दौरे पर है, जहां वह तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त चल रही है. हालांकि इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के एक खिलाड़ी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस खिलाड़ी ने पहले मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली थी. लेकिन दूसरे वनडे से पहले अचानक से खिलाड़ी को बुरी खबर मिली, जिस वजह से पूरी टीम दुखी है.

अचानक इस क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़

दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर पर अचानक से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, क्योंकि उनकी बेटी जैसी नन्ही फैन एनी की अचानक से मौत हो गई. यह बच्ची कैंसर से पीड़ित थी. इसके अलावा और ज्यादा जानकारी तो उपलब्ध नहीं है. डेविड मिलर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया.

बाकी खिलाड़ियों ने भी जताया दुख

सोशल मीडिया पर जब डेविड मिलर ने अपनी नन्हीं फैन के निधन की पोस्ट शेयर की, तो फिर क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ियों ने श्रद्धांजलि दी और अपना दुख व्यक्त किया. वैसे डेविड मिलर इस बच्ची के बहुत ज्यादा करीब थे. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर ही यह पता चल जाता है. वीडियो में कई तस्वीरें हैं जिनमें डेविड मिलर उस बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं.

कुछ तस्वीरों में वह बच्ची के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं तो कुछ तस्वीरों में उन्होंने उस बच्ची को गोद में उठा रखा है. बता दें कि डेविड मिलर ने भारत के विरुद्ध पहले वनडे मैच में तूफानी नाबाद 75 रन बनाए थे और उनकी इस पारी की दक्षिण अफ्रीकी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका भी रही थी. डेविड मिलर ने भारत के विरुद्ध T20 सीरीज के दूसरे मैच में भी नाबाद शतक लगाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.