युवराज की तरह 6 गेंदों में 6 छक्के लगा सकता है ये भारतीय बल्लेबाज, इस तेज गेंदबाज ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने एक ओवर की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने का जो कारनामा किया था, वह वाकई में अनोखा था और आज भी लोग उनके उस रिकॉर्ड को याद रखते हैं. लेकिन हाल ही में एक भारतीय बल्लेबाज ने बार-बार धुआंधार बल्लेबाजी कर सबको हैरान कर दिया. इस बल्लेबाज की बल्लेबाजी देखकर तो एक धाकड़ गेंदबाज ने यह भी भविष्यवाणी कर दी है कि भारत का यह बल्लेबाज युवराज की तरह ही 6 गेंदों में 6 छक्के लगा सकता है. आइए जानते हैं कौन है वो भारतीय बल्लेबाज.

युवराज की तरह 6 गेंदों में 6 छक्के जड़ सकता है ये भारतीय

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने 27 साल के युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की हालिया बल्लेबाजी को देखकर उनकी तुलना युवराज सिंह से की और कहा कि वह 6 गेंदों में 6 छक्के भी लगा सकते हैं. डेल स्टेन ने कहा- युवराज सिंह के 6 छक्कों को कौन भूल सकता है. उन्होंने इंग्लैंड के विरुद्ध स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में 6 गेंदों में 6 छक्के लगाकर क्रिकेट जगत में सनसनी फैला दी थी. अब टीम इंडिया के नवोदित युवा बल्लेबाज संजू सैमसन की उनसे तुलना की जा रही है, क्योंकि संजू भी बड़े शॉट मारते हैं.

डेल स्टेन बोले- शम्सी आखिरी ओवर करने जा रहे थे और सैमसन को पता था कि उनका दिन बुरा चल रहा है. जब रबाडा ने नो बॉल फेंकी तो मैं नर्वस था, क्योंकि संजू ऐसा खिलाड़ी है जिसके पास यूवी क्षमता है, वह जरूरत पड़ने पर 6 छक्के और 30+ लगा सकता है और टीम को जीत दिला सकता है. आईपीएल में मैंने उन्हें देखा है. खेल के अंतिम 2 ओवरों में उसकी गेंदबाजों को नीचे गिराने और बाउंड्री मारने की क्षमता अविश्वसनीय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.