IND vs AUS : 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम घोषित, देखें टीम और पूरा शेड्यूल

ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा हुआ घोषित, ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा फुल एंड फाइनल हो चुका है और भारतीय फैंस के लिए गुड न्यूज़ निकल कर सामने आ रही है, जैसे ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच की यह तीन मैचों की सीरीज कंफर्म हुई वैसे ही बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड से मिलकर सीरीज का पूरा शेड्यूल और कार्यक्रम भी घोषित कर दिया है । आपको बताते चलें कि इस बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच की है T20 सीरीज बहुत ही जबरदस्त देखने को मिलने वाली है, गौरतलब है कि यह सीरीज इसी साल 2022 के आगामी T20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए रखा गया है जहां टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें इस मैच में अपने आप को बेहतर बनाने और दमदार प्रदर्शन दिखाने की कोशिश करेंगे और अपने आप को t20 विश्व कप के प्रबल दावेदार बनने के लिए जोर शोर से तैयार करेंगे ।

यह सीरीज इस साल सितंबर के महीने में खेली जाएगी जहां मेजबान टीम भारतीय जमीन पर खेलने के लिए उतरेगी, साथ ही साथ आपको बताते चलें कि यह सिर्फ एशिया कप 2022 के तुरंत बाद ही चली जाएगी और T20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले इस सीरीज का कार्यक्रम जारी होगा । 11 सितंबर तक चलने वाला एशिया कप जैसे ही समाप्त होगा वैसे 20 सितंबर से इस सीरीज का आगामी मैच शुरू होना है जिसमें ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच मात्र 3 अंतरराष्ट्रीय T20 सीरीज के मैच खेले जाएंगे, भारत का पहला मैच दिन मंगलवार को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली के मैदान में बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Australia squad for the T20 World Cup 2022:

Finch (C), Cummins, Zampa, Tim David, Warner, Agar, Hazlewood, Josh Inglis, Mitchell Marsh, Maxwell, Kane Richardson, Smith, Starc, Stoinis, Wade.
वहीं पर दूसरा T20 मैच 23 सितंबर 2022 दिन शुक्रवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का तीसरा और आखिरी टी20 मैच 25 सितंबर 2022 दिन रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.