रोहित से पूछा- किसकी वजह से हारे आखिरी मैच? इन खिलाड़ियों का लिया नाम

भारतीय टीम को टी-20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने 49 रनों से हरा दिया. टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया. भारतीय टीम का प्रदर्शन इस मैच में बहुत ही ज्यादा खराब रहा. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने पहले तो दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को खूब रन बनाने दिए और फिर भारतीय टीम के बल्लेबाज पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाए और 178 रन पर ही ढेर हो गए. इस वजह से टीम इंडिया आखिरी मुकाबला नहीं जीत सकी. मैच के बाद जब रोहित शर्मा से यह पूछा गया कि कौन हार का जिम्मेदार रहा. तो आइए जानते हैं उन्होंने किसका नाम लिया.

रोहित ने हार के लिए इन खिलाड़ियों को ठहराया दोषी

टीम इंडिया की करारी हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा- हमने सीरीज़ से पहले कहा था कि हम बेहतर होते जाएंगे. तीनों विभागों में अच्छा करने के बाद भी हम बेहतर होना चाहते हैं. पिछली दो सीरीज़ में हमने देखा कि विपक्षी टीमें अद्भुत खेल दिखाकर आपको चुनौती देती है. बहुत विभागों पर हमें मेहनत करनी है. (हंसते हुए) सूर्यकुमार की फ़ॉर्म चिंता का विषय है. गेंदबाज़ी हमारी समस्या है, हमें उस पर काम करना होगा. हम वापस जाकर देखेंगे कि ऐसी कठिन टीमों के विरुद्ध हम क्या बेहतर कर पाएंगे. खिलाड़ियों को स्पष्टा देनी होगी और यह मेरा काम है.

बता दें कि टीम इंडिया का यह T20 वर्ल्ड कप से पहले आखिरी मैच था, जिसमें काफी प्रयोग किए गए. इस मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ओपनिंग करने उतरे, जिन्होंने 14 गेंदों में 27 रन बनाए. लेकिन कप्तान रोहित इस मुकाबले में खुद कुछ नहीं कर पाए और शून्य पर ही आउट हो गए. दिनेश कार्तिक ने बहुत बेहतरीन प्रदर्शन किया और 21 गेंदों में 46 रन की तूफानी पारी खेली. वहीं दीपक चाहर ने 17 गेंदों में 31 रन बनाए. तो उमेश यादव ने नाबाद 20 रन की पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.