T20 वर्ल्ड कप से पहले एडम गिलक्रिस्ट बोले- ये 5 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल, केवल एक भारतीय का लिया नाम

16 अक्टूबर से T20 वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है. सभी टीमों की निगाहें इस टूर्नामेंट पर टिकी हुई हैं. दिग्गज क्रिकेटरों ने भी इस टूर्नामेंट को लेकर बयानबाजी करना शुरू कर दिया है. इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने टॉप-5 खिलाड़ियों का चुनाव किया, जो आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में धमाल मचा सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो इन पांच खिलाड़ियों को अपनी ड्रीम वर्ल्ड टी20 11 में सबसे पहले जगह देंगे. उन्होंने टॉप 5 खिलाड़ियों में एक से बढ़कर एक बल्लेबाजों को चुना है और एक विकेटकीपर और गेंदबाज भी है.

एडम गिलक्रिस्ट ने चुने ये 5 खिलाड़ी

एडम गिलक्रिस्ट ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज रह चुके हैं और उनको क्रिकेट का काफी अनुभव है. हाल ही में उन्होंने अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के टॉप 5 खिलाड़ियों को चुना. टॉप 5 खिलाड़ियों में उन्होंने भारत के केवल एक ही खिलाड़ी को रखा है. सबसे पहले एडम गिलक्रिस्ट ने टॉप 5 में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को रखा और उन्होंने दूसरे नंबर पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का नाम लिया.

एडम गिलक्रिस्ट ने तीसरे नंबर पर भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को रखा जो इस समय खूब धमाल मचा रहे हैं. वह बल्ले से ही नहीं गेंद से भी कमाल कर रहे हैं और फिनिशर के रूप में बहुत खतरनाक साबित होते हैं. एडम गिलक्रिस्ट ने चौथे नंबर पर अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को और पांचवे नंबर पर जोश बटलर को चुना, जो फॉर्म में होते हैं तो विपक्षी टीम की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा कर रख देते हैं.

जमकर की भारतीय ऑलराउंडर की तारीफ

एडम गिलक्रिस्ट ने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा- पांड्या काफी शानदार शख्सियत हैं. बल्लेबाजी, गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण और मनोरंजन करने की उनकी क्षमता काफी बेहतरीन है. एडम गिलक्रिस्ट ने यह भी कहा कि वह T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.