रोहित शर्मा से पूछा- जसप्रीत बुमराह T20 वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं? दिया ये जवाब

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध सीरीज खत्म होते ही T20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएगी. हालांकि टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही टीम इंडिया के सामने काफी मुश्किलें खड़ी हो चुकी हैं. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा तो चोटिल होने की वजह से पहले ही T20 वर्ल्ड कप के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए. लेकिन अब जसप्रीत बुमराह को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. रोहित शर्मा से हाल ही में जसप्रीत बुमराह के T20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर सवाल किया गया था. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

चोटिल हैं जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह को लेकर यह बड़ी जानकारी सामने आई है कि उनको पीठ में दर्द की समस्या है और इस वजह से वह लंबे समय तक क्रिकेट के मैदान से बाहर रहेंगे. इसी वजह से आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे. यह खबर टीम इंडिया के लिए बहुत ही बुरी है. पहले ऐसी खबरें आई थी कि बुमराह T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. लेकिन सौरव गांगुली ने बताया कि बुमराह अभी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं. हमें इंतजार करना चाहिए और कुछ भी जल्दबाजी में कहना सही नहीं है.

रोहित ने कही थी ये बात

दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध पहले T20 मैच में जसप्रीत बुमराह खेलने नहीं उतरे. तब रोहित शर्मा ने बताया था कि बुमराह को थोड़ी समस्या है. इस वजह से वह नहीं खेल रहे. जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध भी आखिरी दो टी20 मैचों में खेल पाए थे. वह एशिया कप में भी नहीं खेले और भारतीय टीम टूर्नामेंट हार गई थी. रोहित शर्मा ने अपने एक बयान में कहा था कि जसप्रीत बुमराह T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे. हालांकि अब देखना होगा कि बुमराह T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं.

रोहित शर्मा की बड़ी टेंशन

जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने से रोहित शर्मा की चिंता बढ़ चुकी है. भारतीय टीम को अब T20 वर्ल्ड कप में अनुभवी तेज गेंदबाज की कमी खलेगी. मोहम्मद सिराज जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में शामिल हो चुके हैं. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि जसप्रीत बुमराह T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं. बुमराह अगर टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना होते भी हैं तो शायद वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच ना खेल पाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.