IND vs SA: 8 विकेट से शानदार जीत के बाद मालामाल हुई टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर जमकर हुई धनवर्षा

अर्शदीप सिंह, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम ने बुधवार को हुए टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 106 रन बनाने में सफल रही. भारत ने इस लक्ष्य को आसानी से पूरा कर लिया और आठ विकेटों से मुकाबला अपने नाम किया. साथ ही सीरीज में भी टीम इंडिया ने 1-0 से बढ़त बना ली है.

ये खिलाड़ी चुना गया मैन ऑफ द मैच

दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मैच में अर्शदीप सिंह ने कमाल की गेंदबाजी की. उनकी बदौलत ही विपक्षी टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई. अर्शदीप सिंह ने अपने 4 ओवर के स्पेल में केवल 32 रन दिए और 3 बड़े बल्लेबाजों को आउट किया. अर्शदीप को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. इनके अलावा दीपक चाहर और हर्षल पटेल ने भी दो-दो विकेट निकाले.

इन खिलाड़ियों पर हुई धनवर्षा

अर्शदीप को मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ इनाम के रूप में एक लाख रुपए की धनराशि भी मिली. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव को ड्रीम11 गेम चेंजर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला और इनाम के रूप में एक लाख रुपए भी मिले.

ऐसा रहा मैच का रोमांच

दक्षिण अफ्रीका ने भारत के सामने 107 रन का लक्ष्य दिया था. भारत के लिए यह लक्ष्य पूरा करना बहुत ही आसान रहा. हालांकि शुरुआत में ही भारतीय टीम ने अपने दो विकेट गंवा दिए. इस मुकाबले में रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गए, तो विराट कोहली ने केवल 3 रन बनाए. लेकिन सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल अर्धशतकीय पारियां खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाकर नाबाद पवेलियन लौटे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.