भुवनेश्वर के सपोर्ट में उतरा ये पूर्व तेज गेंदबाज, बोला- उसे और मौके देने चाहिए

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं. जब से चोटिल होकर उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की है, वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. पिछले कुछ मैचों में तो उन्होंने बहुत रन लुटाए और वह टीम इंडिया के लिए काफी महंगे साबित हुए, जिस वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने के भी लाले पड़ गए हैं. लेकिन अब एक पूर्व तेज गेंदबाज उनके सपोर्ट में उतर आया है और उनका कहना है कि भुवी को और मौके मिलने चाहिए.

भुवनेश्वर के सपोर्ट में आया ये पूर्व तेज गेंदबाज

भुवनेश्वर कुमार के समर्थन में पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत उतर आए हैं. एस श्रीसंत का कहना है कि जिस तरह से दिनेश कार्तिक को मौके दिए जा रहे हैं, उसी तरह भारतीय टीम में भुवनेश्वर कुमार को भी और मौके मिलने चाहिए. वह बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज हैं. भुवनेश्वर कुमार के सपोर्ट करते हुए श्रीसंत ने कहा- भुवनेश्वर कुमार को भी दिनेश कार्तिक की तरह भारतीय टीम में और मौके दिए जाने चाहिए.

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध जमकर लुटाए थे रन

भुवनेश्वर कुमार ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हाल ही में खेली गई T20 सीरीज में बहुत शर्मनाक प्रदर्शन किया था. उन्होंने जमकर रन लुटाए थे. पहले मैच में तो उन्होंने 50 से ज्यादा रन खर्च कर दिए थे और उस मुकाबले को टीम इंडिया पूरी तरह से हारी थी. आखिरी टी-20 मैच में भी उन्होंने 3 ओवर में 39 रन दे दिए थे.

एशिया कप में भी रहे फ्लॉप

भुवनेश्वर कुमार एशिया कप टूर्नामेंट में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे. अफगानिस्तान के विरुद्ध मैच को छोड़ दें तो उनका प्रदर्शन सुपर-4 राउंड के दो मैचों में बहुत खराब रहा. पाकिस्तान और श्रीलंका के विरुद्ध मैच में 19वें-19वें ओवर में उन्होंने खूब रन लुटा दिए और टीम इंडिया वो मुकाबले हार गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.