IND vs SA: 15 करोड़ी इस भारतीय खिलाड़ी को टीम इंडिया से अचानक किया गया बाहर, अब टीम इंडिया का हारना लगभग तय

भारतीय टीम को 28 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज खेलनी है, जिसके लिए भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं. ये T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की आखिरी T20 सीरीज होगी और भारतीय खिलाड़ियों के साथ अभ्यास का आखिरी मौका होगा. लेकिन इस सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय टीम से एक 15 करोड़ी खिलाड़ी को अचानक से बाहर कर दिया गया और अब इस खिलाड़ी के बिना भारतीय टीम के लिए सीरीज जीतना बहुत मुश्किल होगा.

भारतीय टीम से बाहर किया गया 15 करोड़ी खिलाड़ी

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से 2 दिन पहले ही भारत की 15 सदस्यीय टीम में बड़ा बदलाव किया गया है और ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को सीरीज से आराम देकर उनकी जगह शाहबाज अहमद को चुना गया है. लेकिन हार्दिक पांड्या के बिना भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका से सीरीज जीतना लगभग नामुमकिन है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मचाया था धमाल

हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध T20 सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले मैच में 30 गेंदों में 71 रन की नाबाद तूफानी पारी खेली थी और अपनी पारी में 7 चौके और 5 छक्के लगाए थे. वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 9 गेंदों में 9 रन बनाए थे और बेहतरीन गेंदबाजी भी की थी. अगर तीसरे और आखिरी मैच की बात करें तो हार्दिक पांड्या 16 गेंदों में 25 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे थे और उन्होंने 3 ओवर में केवल 23 रन दिए थे.

आईपीएल 2022 में मिले थे 15 करोड़

हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2022 के लिए गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ा और उन्हें टीम का कप्तान बनाया. गुजरात ने हार्दिक पांड्या पर पूरे 15 करोड़ खर्च किए थे और पांड्या की कप्तानी में उनकी टीम ने आईपीएल का खिताब भी जीता. पांड्या ने आईपीएल में कप्तान के रूप में ही नहीं खिलाड़ी के रूप में भी कमाल का प्रदर्शन दिखाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.