महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा ऐलान, बोले- भारत जीतेगा वर्ल्ड कप, बन रहा है ये संयोग

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई है. भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को बहुत उम्मीद है कि इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर घर लाएगी. भारत को दो बार वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी ऐसी घोषणा कर दी है कि इस बार टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतेगी. धोनी की इस घोषणा के बाद क्रिकेट प्रेमी और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं.

धोनी ने की टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने की भविष्यवाणी

महेंद्र सिंह धोनी रविवार को अपने फैंस के बीच लाइव आए थे और इस दौरान उन्होंने यह भविष्यवाणी की कि टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप जीतने वाली है. दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को ऑरियो लॉन्च किया और लॉन्चिंग इवेंट में ही उन्होंने यह भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा कि 2011 में भी ऑरियो बिस्कुट लॉन्च हुआ था और उस समय भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीती थी. एक बार फिर से ऑरियो बिस्किट लॉन्च हुआ है और इस बार भारत के वर्ल्ड कप जीतने का संयोग बन रहा है.

बता दें कि धोनी ने 24 सितंबर को अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी थी कि वह 25 सितंबर को लाइव आने वाले हैं. धोनी ने जब यह पोस्ट शेयर की तो उनके फैंस को ऐसा लगने लगा था कि कहीं वह आईपीएल से संन्यास की घोषणा तो नहीं करने वाले हैं. लेकिन जब उन्होंने ओरियो बिस्किट लॉन्च किया तो धोनी के फैंस ने चैन की सांस ली.

बता दें कि भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के विरुद्ध खेलने उतरेगी. इससे पहले भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है, जो 28 सितंबर से शुरू होने जा रही है. यह सीरीज भारतीय टीम के लिए तैयारियों का आखिरी मौका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.