वीडियो : BCCI ने ट्वीट कर अचानक किया बड़ा ऐलान, अब इस रंग की जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) इंग्लैंड में खेला जाएगा. इसके लिए टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच गए हैं. इस महामुकाबले के लिए टीम इंडिया ने इंग्लैंड में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI ने ट्वीट करते हुए बड़ी जानकारी सांझा की है.भारतीय टीम के खिलाड़ी अब इस जर्सी (New Jersey) में नजर आएंगे.

टीम इंडिया नई जर्सी में आएगी नजर

इंग्लैंड में खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने तैयारियों में जुट गए हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन की कुछ फोटोज ट्वीट की हैं.

इन फोटोज में टीम इंडिया का कोचिंग स्टाफ और तेज गेंदबाज उमेश यादव-शार्दूल ठाकुर नई ट्रेनिंग जर्सी में नजर आ रहे हैं. BCCI ने जानकारी देते हुए बताया कि हुए बताया था कि एडिडास टीम इंडिया का नया किट स्पॉन्सर (Indian Cricket Team Sponsor) होगा. ये करार 2028 तक के लिए हुआ है.  भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2023) में नई जर्सी पहनेगी.

जय शाह ने ट्वीट कर दी थी ये जानकारी

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय टीम के अगले किट स्पॉन्सर के तौर पर करार किया है. उन्होंने स्पोर्ट्स वियर कंपनी के साथ करार करके खुशी का इजहार किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

 ”हमें यह जानकारी देते हुए काफी खुशी हो रही कि BCCI ने एडिडास के साथ भारतीय टीम के अगले किट स्पॉन्सर के तौर पर करार किया है. हम क्रिकेट के खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम वर्ल्ड की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स वियर कंपनी के साथ करार करके काफी खुश हैं.”

टीम इंडिया इंडिया का स्क्वाड: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.