वीडियो : विकेट ना मिलने पर शिमरोन हेटमायर से भिड़े सैम कर्रन, कर डाली बेइज्जती

19 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर की धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिली। पंजाब के गेंदबाजों की कुटाई करते हुए उन्होंने काफी रन बटोरे। प्रभावशाली पारी खेल उन्होंने राजस्थान को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। इसी बीच उन्होंने बेहद ही बेहतरीन छक्का लगाया। जिसके बाद वह अजीबोगरीब अंदाज में सेलिब्रेशन करते हुए दिखे। वहीं, शिमरोन के इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चौका जड़ने के बाद सैम करन को चिढ़ाते दिखे शिमरोन हेटमायर

पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने आक्रमक बल्लेबाजी कर टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचाया। इस दौरान उन्होंने चार चौके और तीन छक्के जड़े। जिसमें से एक चौका उन्होंने सैम करन की गेंद पर लगाया। दरअसल, राजस्थान की पारी के 19वें ओवर में गेंदबाजी के लिए सैम आए।

पहली गेंद उन्होंने हेटमायर को डाली, जिसपर बल्लेबाज ने गैप में लाजवाब की कवर ड्राइव खेली। उनका शॉट इतना दमदार रहा कि गेंद सीमा रेखा के पार चार रन के लिए चली गई। वहीं, चौका जड़ देखने के बाद शिमरोन सैम को चिढ़ाते हुए दिखे। उन्होंने बल्ले को कंधों पर रखा और क्रीज़ पर चक्कर लगाने लगे।

गौरतलब यह है कि राजस्थान की पारी के 17वें ओवर में सैम करन गेंदबाजी करने के लिए आए। इस दौरान उनकी शिमरोन हेटमायर से कहासुनी हो गई। दरअसल, इस ओवर के दौरान हेटमायर को विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करार दिया गया था, लेकिन DRS में साफ हुआ कि गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं हुआ है, जिसके बाद सैम करन बल्लेबाज से कुछ कहा सुनी करने लगे।

हालांकि, इन दोनों के बीच मामला ज्यादा नहीं बढ़ा। लेकिन जब 19वें ओवर में सैम की पहली ही गेंद पर हेटमायर ने चौका लगाया तो वह गेंदबाज को चिढ़ाते दिखे।

यहां देखें वीडियो – 

मैच की बात करें जीत राजस्थान की हुई। 4 विकेट से संजू सैमसन की टीम ने मुकाबला अपने नाम किया और प्लेऑफ़ में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.