T20 वर्ल्ड कप में भारत को महसूस नहीं होगी रविंद्र जडेजा की कमी, टीम इंडिया को मिला उनसे भी धाकड़ ऑलराउंडर!

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान काफी दिन पहले ही हो चुका है. हालांकि स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से इस बार T20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे. फैंस का कहना है कि भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप में रविंद्र जडेजा की कमी बहुत ज्यादा खलने वाली है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. भारतीय टीम को रविंद्र जडेजा से भी बेहतरीन ऑलराउंडर मिल चुका है, जो उनकी कमी बिल्कुल भी खलने नहीं देगा.

टीम इंडिया को मिला जडेजा से भी खतरनाक ऑलराउंडर

रवींद्र जडेजा भारतीय टीम के बहुत ही बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, जो गेंद, बल्ले और फील्डिंग तीनो से अच्छा प्रदर्शन करते हैं और उन्होंने कई बार अकेले दम पर ही भारतीय टीम को मैच में जीत दिलाई है. लेकिन जडेजा के चोटिल होने की वजह से हर कोई चिंतित है. हालांकि अब फैंस को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. भारतीय टीम को जडेजा से भी बेहतरीन ऑलराउंडर मिल गया है.

हम बात कर रहे हैं अक्षर पटेल की, जिन्हें T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम में रविंद्र जडेजा की जगह चुना गया है. रविंद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी खेल रहे हैं और उन्होंने मोहाली टी20 में खूब धमाल मचाया. उनका प्रदर्शन बहुत ही बेहतरीन रहा, जिस वजह से हर किसी ने उनकी तारीफ भी की.

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध बरपाया कहर

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मैच में अक्षर पटेल ने खूब धमाल मचाया. उन्होंने 5 गेंदों में 6 रन बनाए और अपनी पारी में एक चौका भी लगाया. वहीं जब वह गेंदबाजी करने उतरे तो 4 ओवर में उन्होंने केवल 17 दिन रन दिए और 3 विकेट चटकाए. उनका इकॉनमी भी 4.25 का रहा. उनके प्रदर्शन को देखते हुए लोग उनकी तुलना रविंद्र जडेजा से कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.