वीडियो : हार कर भी दिल जीत ले गए हेनरिक क्लासेन, विराट कोहली को शतक के बाद लगाया गले

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने आईपीएल के 16वें सीजन में हैदराबाद के खिलाफ शतक जड़ दिया.आईपीएल ये शतक उनके बल्ले से 3 साल बाद देखने को मिला. उन्होंने 63 गेंदों में  100 रन बनाए. इससे पहले उन्होंने साल 2019 में केकेआऱ ईडन गार्डन में सेंचुरी जड़ी थी. इस खास मौके पर विपक्षी टीम की तरफ से शतक लगाने वाले हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) किंग कोहली को गले लगाकर बधाई दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हेनरिक क्लासेन ने Virat Kohli के शतक पर लगाया गले

हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में एक नहीं बल्कि दो शतक देखने को मिले है. दोनों शतक अलग-अलग टीमें के खिलाड़ियों के द्वारा देखने को मिले हैं, SRH की और से पहले बल्लेबाजी करते हुए हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) ने 51 गेंदों में 104 रन बनाए. वहीं  186 रनों का पीछा करते हुए RCB के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने 63 गेंदों पर 100 की पारी खेली.

इस दौरान जब विराट कोहली अपने शतक का सेलिब्रेशन कर रहे थे तो विकेट के पीछे खड़े विपक्षी टीम के विकेटपर हेनरिक क्लासेन ने कोहली के पास जाकर उन्हें शतक की मुबारकबाद देते हुए गले लगाया.

भले हैदराबाद को विराट पारी की वजह से हार सामना करना पड़ा, लेकिन क्लासेन खेल भावनों का ध्यान रखते हुए विराट को बधाई देने में कोई कोताई नहीं. उनका दिल जीतलेने वाला वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

विराट और फाफ के बीच हुई दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य दिया. जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली पारी की शुरूआत करने आए. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने बीच 171 रनों की सबसे बड़ी दूसरी साझेदारी हुई.

दिसमें विराट के 100 और फाफ 71 रन शामिल है. इस पहले आरसीबी के लिए विराट और पडिक्कल के बीच साल 2021 में 181 रनों की साझेदारी हुई थी. जोकि आरसीबी के लिए अभी तक की सबसे बड़ी पार्टनरशिप है

Leave a Reply

Your email address will not be published.