वीडियो : “मैं बहुत खुश हूं”, गुजरात से मिली हार पर मायूस नहीं हुए SRH के कप्तान, चौंकाने वाले बयान से मचाई सनसनी

आईपीएल का 62वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए SRH की टीम बुरी तरह से लड़खड़ा गई. जिसकी वजह से हैदराबाद को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं इस मैच मिली हार के बाद कप्तान ऐडन मार्करम (Aiden Markram) ने हार का ठिकरा इन खिलाड़ियों पर फोड़ा है.

हार के बाद ऐडन मार्करम ने तोड़ी चुप्पी

इस मुकाबले (GT vs SRH) में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेाबदजों ने साधारण प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. हेनरिक क्लासेन के आलावा किसी भी बल्लेबाज ने  30 रन का आकंड़ा पार नहीं किया. जबकि बैटिंग पूरी तरह से तहस नहस हो गया. जिस पर कप्तान ऐडन मार्करम (Aiden Markram) ने कहा,

 ”हां शीर्ष क्रम का ऐसे आउट होना बहुत बुरा लगा जब हमने बडे़ स्‍कोर का पीछा करते हुए चार विकेट गंवा दिए. हम इस तरह से विकेट गिरने की उम्‍मीद नहीं कर रहे थे. शुभमन गिल ने बहुत ही अच्‍छी बल्‍लेबाजी की.क्‍लासेन बहुत अच्‍छा खिलाड़ी है और मैं उसके लिए खुश हूं कि वह खुद को लगातार साबित कर रहा है. वह रन बना रहा है लेकिन उसका कोई साथ नहीं दे पाया.”

हम टूर्नामेंट का फिनिश अच्छा करेंगे

सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच मे मिली हार के बा टॉप-4 में बने रहने की उम्मीदें लगभग खत्म सी हो चुकी हैं. SRH अंका तालिक में 8 अकों के साथ नवें स्थान पर है. जहां से प्लेऑफ में जगह ना मुमकिहै, लेकिन फिर भी कप्तान का मानना है कि वह बचे हुए मैच में अच्छा करेंगे. ऐडन मार्करम (Aiden Markram) ने आगे बात करते हुए कहा,

”दो मैच बचे हैं तो हम कोशिश करेंगे कि अपनी प्राइड के लिए खेलें. उम्‍मीद है कि हम अगले दो मैच जीतकर टूर्नामेंट का समापन अच्‍छे से करेंगे. हमारे लिए जरूरी था कि हम साझेदारी को तोड़ें और भुवनेश्वर ने आज हमारे लिए यह काम किया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.