वीडियो : धोनी की टीम के सामने नीतीश राणा की दबंगई, अंपायर ने बिना अपील दे दिया रिव्यू, तो गुस्से में दी गंदी गाली

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दरमियान शानदार मुकाबला देखने को मिल रहा है। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं हुई। लेकिन कॉनवे और निचले क्रम पर शिवम दुबे की पारियों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स 144 रन बनाने में कामयाब हुई।इसी दौरान 19वें में ओवर में KKR के कप्तान और अंपायर में हल्की नोकझोंक भी देखने को मिली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अंपायर ने बिना मांगे ही दे दिया रिव्यू नितीश राणा हुए गुस्सा

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दरमियान शानदार मुकाबला देखने को मिल रहा है। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं हुई। शुरुआती झटकों के बाद CSK को शिवम दुबे की पारी ने संभाला। उन्हीं की पारी के चलते चेन्नई सुपर किंग्स 144 रन बनाने में कामयाब हुई। 19वें में ओवर में KKR के कप्तान और अंपायर में हल्की नोकझोंक देखने को मिली।दरअसल KKR की ओर से 19वां फेंक रहे थे शार्दुल ठाकुर स्ट्राइक पर थे शिवम दुबे। ठाकुर ने शॉर्ट पिच गेंद फेंकी गेंद सामान्य से ज्यादा शॉर्ट थी जिसके चलते अंपायर ने वाइड दे दी।

ठाकुर अंपायर के इस फैसले से खुश नहीं दिखे अंपायर से पूछने लगे क्यों दी वाइड अंपायर इसपर रिव्यू लेते दिखे। जबकि KKR के कप्तान नितीश राणा ने रिव्यू की मांग ही नहीं की। क्योंकि उनको पता था गेंद काफी शॉर्ट थी। नितीश अंपायर के इस फैसले को लेके काफी गुस्सा दिखे।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.