वीडियो : ‘ये मुंडा तो कुड़ी का दिल जीत ले गया..’मैच के बाद प्रभसिमरन को Preity Zinta से मिली ‘जीत की झप्पी’, तो फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शंस

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज बेहद शानदार मुकाबला खेला गया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुक़बाले में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने सामने थी। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीत जीत के पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में 167 रन बनाए।

जवाब में 168 रन का टारगेट चेज करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी हुई। कप्तान डेविड वॉर्नर और फिल साल्ट ने मिलकर 50 रन की साझेदारी की लेकिन इसके बाद में टीम लड़खड़ाने लगी। एक-एक करके सभी बल्लेबाज पवेलीयन लौट गए। 31 रनों से पंजाब ने मुकाबला अपने नाम कर लिया सोशल मीडिया पर इस जीत के बाद प्रीति जिंटा के रिएक्शन खूब छाए हुए हैं।

जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाई प्रीति जिंटा

अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुक़बाले में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने सामने थी। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीत जीत के पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में 167 रन बनाए।जवाब में 168 रन का टारगेट चेज करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी हुई। कप्तान डेविड वॉर्नर और फिल साल्ट ने मिलकर 50 रन की साझेदारी की।

लेकिन इसके बाद में टीम लड़खड़ाने लगी। एक-एक करके सभी बल्लेबाज पवेलीयन लौट गए। 31 रनों से पंजाब ने मुकाबला अपने नाम कर लिया। जीत के बाद पंजाब किंग्स की ओनर प्रीति ज़िंटा ने प्रभसिमरन सिंह को गले से लगाया। सोशल मीडिया पर इस जीत के बाद प्रीति ज़िंटा के रिएक्शन खूब छाए हुए हैं।

देखें ट्वीट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.