वीडियो : सूर्यकुमार यादव के इस शॉट ने ‘क्रिकेट के भगवान’ को भी किया हैरान, तो ड्रेसिंग रूम में सचिन ने की उछल-कूद, वायरल रिएक्शन ने लूटी महफिल

क्रिकेट के महाकुंभ आईपीएल मे समय के साथ साथ और भी रोमांचक होता जा रहा है। हर रोज मैच मे बल्लेबाजों फैंस को जबरदस्त पारियों की मुशायरा दिखती रहती है। इसी कड़ी मे कल 12 मई मे भी देखने को मिला जब मिस्टर 360 का बल्ला चला तब एक खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमे क्रिकेट के भगवान भी इस खिलाड़ी मुरीद हो गए। इस मैच में सूर्यकुमार यादव के बल्लेबाजी को देख फ़ैस भी काफी खुश हो रहा है।

सूर्या की तूफानी पारी और उनके शॉट सेलेक्शन को देख सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी हैरान रह गए। उन्होंने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के एक शॉट पर अपनी खुशी भी जाहिर की। उनके रिएक्शन से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार यादव ने बल्लेबाजी कर लूटी फैंस के बीच महफिल

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद तीसरे नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव का शो शुरू हुआ। इस दौरान सूर्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और एक बार फिर अपने अतरंगी शॉट्स से सभी को अपना दीवाना बना लिया। इस पारी के दौरान सूर्या ने एक से बढ़कर एक दमदार शॉट लगाए, जिसमें थर्ड मैन पर उनका शॉट इतना बेहतरीन था कि ड्रेसिंग रूम में बैठे सचिन तेंदुलकर भी दंग रह गए।

सूर्या ने यह शॉट मोहम्मद शमी के खिलाफ 18.2 ओवर में जड़ा। इस शॉट को देखकर पीयूष चावला के साथ बैठे सचिन भी हाथ के मूवमेंट से बताते नजर आए कि कैसे सूर्या ने ये शॉट बनाया। इतना ही नहीं सूर्यकुमार का शॉट इतना अच्छा था कि शमी ने भी उनका सिर पकड़ लिया। सूर्यकुमार के इस शॉट पर सचिन का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखिए सूर्यकुमार यादव के शॉट्स पर सचिन का रिएक्शन

सूर्या ने बढ़ाई डु प्लेसिस और यशस्वी की टेंशन

गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर सूर्यकुमार यादव ऑरेंज कैप की रेस में शामिल हो गए हैं। गुजरात के खिलाफ उन्होंने जिस तरह शानदार बल्लेबाजी की, उसे देखकर फाफ डु प्लेसिस और यशस्वी जायसवाल की टेंशन बढ़ गई। इस समय आईपीएल 2023 की ऑरेंज कैप फाफ डुप्लेसिस के पास है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान ने इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 576 रन बनाए हैं। जबकि यशस्वी जायसवाल 575 रन बनाकर दूसरे नंबर पर हैं। वहीं, सूर्यकुमार यादव 479 रन बनाकर तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। सूर्य का यह फॉर्म अगर आने वाले मैचों में भी जारी रहा तो वह ऑरेंज के मुख्य दावेदार बन जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.