वीडियो : ‘टेंट में रहकर मैंने..’ जायसवाल ने IPL में सबसे तेज फिफ्टी जड़ जीते करोड़ों दिल, रुला देने वाला इंटरव्यू हुआ वायरल

आईपीएल 2023 का 56वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (केकेआर बनाम आरआर) के बीच 11 मई को खेला गया, जिसमें राजस्थान की टीम ने कोलकाता को 41 गेंद शेष रहते 9 विकेट से जीत लिया। ईडन गार्डन्स पर खेले गए मैच में कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम को 150 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे राजस्थान की टीम ने बड़ी आसानी से हासिल कर लिया. कोलकाता में खेले गए मैच में राजस्थान के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 47 गेंदों में 98 रनों की नाबाद पारी खेली.

खेल को जल्दी खत्म करना चाहते थे मैं और संजू- यशस्वी जायसवाल

11 मई को कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए यशस्वी जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया, जिसके बाद उन्होंने मैच के बारे में बात करते हुए कहा,

“यह हमेशा मेरे दिमाग में होता है कि मैं मैदान पर जाना चाहता हूं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। आज के मैच में मुझे बहुत अच्छा लगा। ऐसा बिल्कुल नहीं है जैसा मैं सोचता हूं वैसा ही होता है, मैं अच्छा खेलने के लिए अच्छी तैयारी करता हूं और मुझे खुद पर भरोसा है कि नतीजे आएंगे।

इतना ही नहीं यशस्वी जायसवाल ने आगे कहा,

“मैं और संजू जल्द से जल्द खेल खत्म करना चाहते थे। और मेरे दिमाग में सिर्फ जीत और रनरेट चल रहा था. मैं इंडियन प्रीमियर लीग जैसे टूर्नामेंट के लिए शुक्रगुजार हूं जहां मेरे जैसे युवा आकर प्रदर्शन कर सकते हैं, यह मेरे और मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए मेरे सपनों को पूरा करने का एक बेहतरीन मंच है।

आपको बता दें कि जायसवाल ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। केकेआर के खिलाफ आईपीएल में सबसे तेज फिफ्टी लगाने के बाद यशस्वी जायसवाल का बचपन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने संघर्ष के बारे में बता रहे हैं।

राजस्थान ने जीत के बाद प्वॉइंट टेबल में बड़ा बदलाव किया है

आपको बता दें कि 11 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2023 की प्वॉइंट टेबल में एक बदलाव करते हुए कोलकाता से जीत हासिल कर तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. दूसरी ओर, राजस्थान के खिलाफ हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल 2023 के प्लेऑफ से बाहर हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.