वीडियो : ‘पापा’ धोनी का SIX जाता शॉट देख ख़ुशी से झूम उठी बेटी जीवा, चाचा जडेजा के साथ ज़ीवा धोनी ने की जमकर मस्ती

बुधवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया. सीएसके ने इस  मुकाबले को 27 रन से अपने नाम किया. विकेट धीमा होने के कारण सीएसके ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 8 विकेट खोकर 167 रन बनाए थे. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 140 रन  ही बना सकी. वहीं मैच में सीएसके के हरफन मौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्हे मैन फ दे मैच से भी नवाज़ा गया. मैच के बाद धोनी की बेटी ज़ीवा धोनी और रविंद्र जडेजा में मज़ेदार बीत चीत हुई जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल मैच के बाद जडेजा और ज़ीवा काफी देर तक एक दूसरे से बात-चीत कर रहे थे. जडेजा भी उनसे खूब मज़ाक मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आ रहे थे. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. गौरतलब है कि ज़ीवा अपने पिता का मैच देखन क लिए चेन्नई पहुंची हुई थी. एमएस धोनी ने भी अपनी बेटी को शानदार जीत उपहार में पेश किया. बहरहाल जड्डू और ज़ीवा की बात चीत इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

पिता माही ने कराया मनोरंजन

चेन्नई के चेपॉक में महेंद्र सिंह धोनी का जादू देखने को मिला. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ समां बांध दिया. और 9 गेंद में 20 रन की पारी खेली. इस पारी में धोनी ने दो शानदार छक्के लगाए और उनके शॉट देखने के बाद ज़ीवा काफी खुश नज़र आई. बहरहाल धोनी ने अपनी शानदार पारी से सीएसके को मज़बूत स्थिती में खड़ा किया जिसकी बदौलत सीएसके ने मैच जीत लिया. वह हर मैच में अपना शानदार खेल दिखा रहे हैं.

प्लेयर ऑफ द मैच बने जडेजा

जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाज़ा गया. उन्होंने बल्लेबाज़ी करते हुए 16 गेदं मे 21 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 1 छक्का और 1 चौका जड़ा. वहीं गेंदबाज़ी में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. अपने चार ओवर के स्पेल में उन्होंने किफायती गेंदबाज़ी करते हुए 19 रन खर्च कर एक विकेट लिए. सीएसके ने इस जीत के साथ अंक तालिका में 2 अंक हासिल किए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.