संजू सैमसन का छलका दर्द, बोले- मैं T20 वर्ल्ड कप में किसी भी नंबर पर…….

संजू सैमसन भारत के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. लेकिन ऋषभ पंत के चलते उन्हें टीम इंडिया में ज्यादा मौके नहीं मिल पा रहे. T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में भी संजू सैमसन का चयन नहीं हुआ, जिस वजह से उनके फैंस चयनकर्ताओं से बहुत खफा है और खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. इस मुद्दे पर हाल ही में संजू सैमसन ने भी खुद अपनी बात रखी. संजू सैमसन ने इस दौरान अपना दर्द भी बयां किया.

संजू सैमसन ने दिया यह बयान

T20 वर्ल्ड कप टीम में न चुने जाने को लेकर संजू सैमसन ने कहा- मैं अलग-अलग भूमिकाएं निभाने की कोशिश कर रहा हूं. मैं कई सालों से खुद पर काम कर रहा हूं. मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता हूं, ऐसा मुझे भरोसा है. आप लोगों को यह नहीं बता सकते कि मैं एक ओपनर हूं या फिनिशर हूं. अलग-अलग स्थानों में खेलने से मेरे खेल में भी निखार आया है.

छलका सैमसन का दर्द

संजू सैमसन ने हाल ही में अपना दर्द बताते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अगर सफल होना है तो खिलाड़ी को लचीला होना चाहिए. मैंने खुद को अलग-अलग भूमिकाओं के लिए तैयार किया है. मैं फिनिशर भी हूं और ओपनर भी हूं. मैं इससे ज्यादा और क्या कर सकता हूं. टीम इंडिया में जगह बनाना आसान नहीं है. यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण है. लेकिन मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं.

संजू सैमसन का ऐसा रहा है प्रदर्शन

संजू सैमसन भारतीय टीम के लिए अब तक 7 वनडे और 16 टी-20 मैच ही खेल पाए हैं. इस दौरान टी-20 में उन्होंने 296 रन और वनडे में 176 रन बनाए हैं. हालांकि उनके आईपीएल आंकड़े बहुत ही ज्यादा बेहतरीन है. साल 2022 में उनका प्रदर्शन T20 इंटरनेशनल में भी अच्छा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.