वीडियो : ‘खेलना नहीं आता तो क्यों..’ CSK से हार के बाद डेविड वॉर्नर का फूटा गुस्सा

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज यानी 10 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक बेहद शानदार मुकाबला खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई  के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार पारियों की बदौलत बोर्ड पर 167 रन लगाए।

168 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान डेविड वॉर्नर शून्य पर आउट हो गए। दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिकट नजर नहीं आया, आंत में दिल्ली चेन्नई ले 168 रनों ले टारगेट से 27 रन पीछे रह गई। हार के बाद दिल्ली के कप्तान ने बल्लेबाजों की लगाई क्लास।

‘पता ही नहीं कहाँ शॉट मारना है’ हार के बाद गुस्सा दिखे वॉर्नर

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर के हाथों बुरी तरह शिकस्त खाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने बल्लेबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ा। पोस्ट मैच प्रेज़न्टैशन में बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा,“हुमने तीन विकेट खोकर मैच में वापसी की। हमने पहले ओवर में एक विकेट गंवाया। हमारा ओपनिंग कॉम्बिनेशन अहम है। हमने रन आउट होकर एक विकेट गंवाया। हमने विकेट फेंके। खुद पर जरूरत से ज्यादा दबाव डालें। एक प्राप्य कुल था।”

पॉवरप्ले में खराब खेलने को लेके बात करते हुए कप्तान वॉर्नर ने कहा“इस टारगेट को चेस करने के लिए, हमें शुरुआती 6 ओवर अच्छे से खेलने की जरूरत थी। हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके। हमें अलग-अलग चीजों को आजमाने की जरूरत थी लेकिन हम नहीं कर सके।”

बल्लेबाजों के शॉट सिलेक्शन को लेके बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा,“जब आपको एक चौड़ा हाफ-ट्रैकर मिलता है तो आप उसे कवर करने के लिए हिट नहीं कर सकते। हमें उन चौड़े हाफ-ट्रैकर्स के साथ बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.