कप्तानी के घमंड में चूर रोहित शर्मा इन 4 खिलाड़ियों का कर चुके हैं अपमान

रोहित शर्मा जब से भारतीय टीम के कप्तान बने हैं, उनके तेवर काफी बदले हुए नजर आते हैं. जो रोहित पहले मैदान पर हमेशा शांत दिखते थे, अब उनका आक्रामक अंदाज भी देखने को मिल जाता है. कई बार रोहित शर्मा ने लाइव मैच के दौरान मैदान पर खिलाड़ियों का अपमान किया है. लेकिन उनका यह रवैया फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता.

रोहित गुस्से में कर चुके हैं इन खिलाड़ियों का अपमान

रोहित शर्मा जब से कप्तान बने हैं तब से उन्हें कई बार मैदान पर अपने ही खिलाड़ियों पर गुस्सा करते हुए देखा जा चुका है. वह गुस्से में अर्शदीप सिंह, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों का अपमान कर चुके हैं. लेकिन फैंस को उनका ऐसा अंदाज बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा.

रोहित शर्मा ने एशिया कप 2022 में सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान के विरुद्ध मैच के दौरान कई बार आक्रामक तेवर दिखाए थे. ऋषभ पंत उस मुकाबले में गलत शॉट खेलकर आउट हो गए और उस समय रोहित को उन पर गुस्सा करते हुए देखा गया था. इतना ही नहीं इसी मुकाबले में रोहित अर्शदीप सिंह के कैच छोड़ने पर उन पर भी बरसते हुए दिखे थे.

ऐसा ही नजारा भारत-ऑस्ट्रेलिया मोहाली टी20 में भी देखने को मिला. दिनेश कार्तिक ने विकेटकीपिंग के दौरान कुछ गलतियां कर दी, जिसके बाद रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में उनकी गर्दन पकड़ ली. हालांकि कुछ लोग यह कह रहे हैं कि रोहित ने ऐसा मजाक नहीं किया है. जबकि कुछ लोगों का कहना है कि रोहित शर्मा ने मजाक-मजाक में ही अपना गुस्सा दिनेश कार्तिक पर जाहिर कर लिया.

पहले ऐसे नहीं थे हिटमैन

रोहित शर्मा पहले ऐसे बिल्कुल भी नहीं थे. वह मैदान पर कभी गुस्सा करते हुए नजर नहीं आते थे. लेकिन जब से उनके ऊपर टीम इंडिया की कप्तानी का भार आया है, तब से अक्सर वह अपना आपा खो बैठते हैं. शायद कप्तानी का दबाव रोहित शर्मा को गुस्सा होने पर मजबूर कर देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.