हार्दिक पांड्या से पूछा- क्या युवराज के 6 गेंदों में 6 छक्के का रिकॉर्ड तोड़ पाओगे? दिया ये शानदार जवाब

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को मोहाली T20 में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मैच में 30 गेंदों में 71 रन की बेहतरीन पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के लगाए. इसमें से तीन चौके तो उन्होंने भारतीय पारी के आखिरी ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर लगाए. हार्दिक कई बार छक्कों की हैट्रिक लगा चुके हैं और फैंस को उम्मीद है कि वो एक दिन लगातार 6 छक्के लगाने के युवराज सिंह के रिकॉर्ड की भी बराबरी करेंगे. हार्दिक पांड्या से एक बार यह सवाल पूछा गया था कि क्या वह युवराज के 6 गेंदों में 6 छक्के का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे. तो उन्होंने क्या जवाब दिया. आइए जानते हैं

हार्दिक पांड्या ने कही थी यह बात

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए कई बार छक्कों की हैट्रिक लगा चुके हैं. उन्होंने एक बार श्रीलंका के विरुद्ध मैच में लगातार तीन छक्के जड़े थे. उसके बाद जब हार्दिक से चेतेश्वर पुजारा ने इंटरव्यू के दौरान पूछा कि क्या वह युवराज सिंह के एक ओवर में 6 छक्के लगाने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया था.

हार्दिक ने कहा था- मैं छक्कों के बारे में नहीं सोचता. मैं बस टीम की जरूरत पर ध्यान देता हूं. मैंने एक ओवर में 3 छक्के लगाए, चौथा नहीं लगाया, क्योंकि उस समय टीम को जरूरत नहीं थी. लेकिन अगर किसी दिन ऐसा मौका आया तो मैं एक ओवर में 6 छक्के जड़ दूंगा.

हार्दिक पांड्या ने हासिल की खास उपलब्धि

हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मैच में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने नाबाद 71 रन की पारी खेल डाली. इसी के साथ वह भारत की तरफ से पांचवें या उससे निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए T20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 4 बल्लेबाजों में शामिल हो गए हैं. उनसे आगे इस मामले में मनीष पांडे और युवराज सिंह ही बचे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.