IND vs AUS: रोहित ने इन 3 खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार, बोले- इनकी वजह से हारे मैच

भारतीय टीम को मोहाली में खेले गए पहले T20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ भारतीय टीम इस सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है. यह रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम की बहुत बड़ी हार है. भारतीय टीम 208 रन बनाने के बाद भी मुकाबला नहीं जीत सकी. भारतीय टीम की हार में टीम इंडिया के गेंदबाज काफी जिम्मेदार रहे. इस मुकाबले में गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए. रोहित शर्मा टीम इंडिया की हार से काफी निराश दिखे और उन्होंने तीन खिलाड़ियों को हार के लिए दोषी ठहराया.

ये तीनों रहे जिम्मेदार

रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के हारने के बाद जब पोस्ट मैच सेरिमनी में हिस्सा लिया. तो उन्होंने हार के पीछे के कारण बताए और भारतीय टीम के तीन खिलाड़ियों को दोषी ठहराया. बता दें कि इस मुकाबले में भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल, साथ ही युजवेंद्र चहल भी काफी महंगे साबित हुए. भुवनेश्वर ने 52 रन, पटेल ने 49 रन दिए. वहीं युज़वेंद्र चहल ने 42 रन लुटाए. इन तीनों गेंदबाजों की वजह से भारत को मुकाबला हारना पड़ा.

रोहित ने कहा- इनकी वजह से हारे मुकाबला

रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की हार के लिए गेंदबाजों को दोषी ठहराया. उन्होंने अपने बयान में कहा कि हमारे गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए. हमने बड़ा स्कोर खड़ा किया था. लेकिन गेंदबाजों ने सही गेंदबाजी नहीं की. हमारे गेंदबाज टिम डेविड का विकेट भी नहीं ले पाए, जिस वजह से मैच हमारे हाथ से निकल गया.

बल्लेबाजों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. केएल राहुल ने 55 रन की पारी खेली, तो सूर्यकुमार यादव से 46 रन बनाए. वहीं हार्दिक पांड्या 71 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे. रोहित शर्मा ने अपने बल्लेबाजों की तारीफ की और यह भी कहा कि हार्दिक ने बहुत बेहतरीन बल्लेबाजी की और हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.