IPL में वापसी को तैयार एबी डीविलियर्स, लेकिन इस बार नई टीम के साथ आएंगे नजर, देखें टीम

एबी डीविलियर्स आईपीएल में लंबे समय तक खेले हैं. हालांकि 2021 में आईपीएल खत्म होने के बाद उन्होंने इस लीग से संन्यास की घोषणा कर दी थी और आईपीएल 2022 में फैंस ने उनको बहुत मिस किया था. लेकिन अब ऐसी खबर मिली है कि डिविलियर्स एक बार फिर से आईपीएल में वापसी की तैयारी कर रहे हैं और यह खबर उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी है. खुद एबी डीविलियर्स ने यह बात कही है कि वो आईपीएल में वापसी करने वाले हैं.

इस टीम के साथ आईपीएल में नजर आ सकते हैं एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स आईपीएल में कई सालों तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेले और इस दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया. उनकी विराट कोहली से गहरी दोस्ती भी रही है, जो आज भी बरकरार है. डिविलियर्स ने हाल ही में यह बात कही थी कि वह फिर से आईपीएल में वापसी करना चाहते हैं और अगले सीजन आरसीबी से जुड़ भी सकते हैं.

डिविलियर्स ने दिया था यह बयान

डिविलियर्स ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत की थी और इस दौरान उन्होंने कहा था कि अभी तक उन्होंने यह निर्णय नहीं लिया कि वह अगले साल किस भूमिका में नजर आएंगे. लेकिन वह वापसी जरूर करेंगे. उन्होंने कहा- मैंने सुना है कि अगले साल बेंगलुरु में हमें कुछ मैच खेलने हैं, जिसमें मैं शामिल होना पसंद करूंगा. मैं अगले साल किसी रोल में तो नजर आऊंगा.

ऐसा रहा डीविलियर्स का आईपीएल करियर

जब डीविलियर्स ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की थी तो उन्होंने कहा था कि वह फुर्तीले महसूस नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उनकी उम्र 37 साल हो चुकी है, जिस वजह से वह संन्यास ले रहे हैं. बता दें कि 2011 में वह आरसीबी के साथ जुड़े थे. उन्होंने आरसीबी के लिए 156 आईपीएल मैच खेले, जिसमें 4491 रन बनाए और उन्होंने दो शतकीय पारियां भी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.