रोहित शर्मा ने अपने बयान से किया साफ- ये खिलाड़ी T20 वर्ल्ड कप में करेगा ओपनिंग

भारतीय टीम अगले महीने से शुरू होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी हुई है. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध T20 सीरीज में अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देगी. 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध भारतीय टीम T20 सीरीज खेलने वाली है. इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान रोहित शर्मा ने अपने बयान से यह भी साफ कर दिया कि कौन-कौन T20 वर्ल्ड कप में ओपनर बल्लेबाज के रूप में नजर आएगा.

रोहित शर्मा बोले- ये खिलाड़ी T20 वर्ल्ड कप में करेगा ओपनिंग

रोहित शर्मा ने अभ्यास सत्र से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या विराट कोहली मेगा इवेंट में ओपनिंग कर सकते हैं. तो उन्होंने एकदम साफ-साफ शब्दों में जवाब देते हुए कहा- विराट निश्चित रूप से टी-20 विश्व कप के लिए हमारे लिए ओपनिंग ऑप्शन है और हम इसे हमेशा ध्यान में रखेंगे.

हिटमैन ने कहा- हमने कोई तीसरा ओपनर नहीं लिया है. विराट अपनी फ्रेंचाइजी आरसीबी के लिए भी ओपनिंग करते आ रहे हैं. उन्होंने बतौर ओपनर अच्छा प्रदर्शन किया है और हमारे लिए वह ओपनर के रूप में एक विकल्प है. हम अफगानिस्तान के विरुद्ध मैच में उनके प्रदर्शन से काफी खुश हैं.

मुख्य ओपनर होंगे ये दो बल्लेबाज

रोहित ने अपने बयान से यह साफ कर दिया कि T20 वर्ल्ड कप में तो वह केएल राहुल के साथ ही ओपनिंग करेंगे. उन्होंने कहा- टी-20 वर्ल्ड कप में केएल राहुल ओपनिंग करेंगे. कभी-कभी उनके प्रदर्शन पर किसी का ध्यान नहीं जाता है. लेकिन उन्होंने भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.