T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद इस धुरंधर से छीनी जा सकती है कप्तानी, दिग्गज ने की भविष्यवाणी

T20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत से खिलाड़ी पहली बार खेलने उतरेंगे. जबकि कई खिलाड़ियों की कप्तानी की परीक्षा होगी. कुछ कप्तान ऐसे होंगे, जो पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप में कप्तानी करेंगे और उनके ऊपर अपनी टीम को खिताब दिलाने की जिम्मेदारी होगी. लेकिन अगर वह अपनी टीम को खिताब नहीं दिला पाए तो इससे उनकी कप्तानी खतरे में पड़ जाएगी. हाल ही में एक दिग्गज क्रिकेटर ने ऐसी भविष्यवाणी की है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद एक धाकड़ खिलाड़ी को अपनी कप्तानी से हाथ धोना पड़ सकता है.

टीम हारी तो T20 वर्ल्ड कप के बाद छिन जाएगी कप्तानी

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका यह कहना है कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अगर पाकिस्तान की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है तो इस बात की पूरी संभावना है कि बाबर आजम से कप्तानी छीन ली जाएगी और हो सकता है कि उन्हें एक सलामी बल्लेबाज के रूप में भी बदला जाए.

यूट्यूब चैनल पर कही यह बात

दानिश कनेरिया यूट्यूब चैनल पर अक्सर वीडियो डालते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो में कहा- बाबर आजम आउट ऑफ़ फॉर्म है और उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे हैं. मुझे लगता है कि टी-20 वर्ल्ड कप कप्तान के रूप में उनका आखिरी मौका होगा, खुद को साबित करने का. अगर टीम अच्छा नहीं कर पाती तो इस वजह से उनकी कप्तानी भी जा सकती है.

वो एक महान खिलाड़ी है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने सही टीम का समर्थन किया है. वह ओपनर के रूप में भी कुछ नहीं कर पा रहे. तो ऐसे में किसी अन्य खिलाड़ी को उनकी जगह लेनी चाहिए और उन्हें नंबर-3 पर खेलना चाहिए. बता दें कि जल्द ही पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की T20 सीरीज खेलने वाली है, जिसके लिए इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान पहुंच चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.