वीडियो: “मिल गया क्रिस गेल का भाई”, दिल्ली के इस घातक बल्लेबाज ने फील्ड में मचाया तहलका 38 गेंदों में ठोके 73 रन, लोगों ने कहा- काली शक्ति…

क्रिकेट न्यूज:- आईपीएल 2023 का तीसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। लखनऊ के इकाना स्पोर्ट्स सिटी में हुए इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। जिसके बाद एलएसजी ने 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए टीम के स्कोर में अहम योगदान काइल मेयर्स का रहा। उन्होंने आतिशी पारी खेल मजबूत स्कोर बनाने में मदद की। ऐसे में उनकी इस पारी को देख फ़ैंस काफ़ी खुश हुए और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ़ करते दिखे।

यह भी पढ़ें:- वीडियो: CSK को मिला घातक खिलाड़ी, फेंकता है बुमराह से भी खतरनाक यॉर्कर

 

Kyle Mayers ने खेली आतिशी अर्धशतकीय पारी

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए काइल मेयर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को अच्छी शुरुआत दिलाई। उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेल टीम के लिए मजबूत स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई। मेयर्स ने 38 गेंदों पर 73 रनों की शानदार पारी खेली। उनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज़ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। राहुल ने 8 रन, दीपक हुड्डा ने 17 रन और मार्कस स्टॉइन्स ने 12 रन बनाए। ऐसे में काइल की शानदार पारी देख फैंस काफ़ी खुश हुए और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ करते दिखे।

Kyle Mayers की पारी देख खुशी से झूम उठे फ़ैंस

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.