वीडियो : “क्रिकेट के नाम पर इसे इंजरी होती है…”, IPL छोड़ पत्नी के साथ इवेंट में पहुंचे जसप्रीत बुमराह, तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल 

क्रिकेट न्यूज:- भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे समय से चोटिल हैं. इसी वजह से वे पिछले 6 महीनों के दौरान एशिया कप, टी 20 विश्व कप और भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट और वनडे सीरीज नहीं खेल पाए. IPL 2023 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस को तब बड़ा झटका लगा जब टीम के सबसे प्रमुख गेंदबाज माने जाने वाले बुमराह पूरे सीजन से बाहर हो गए. खबर ये आई थी कि बुमराह को पीठ की समस्या है. इसके बाद बुमराह न्यूजीलैंड अपने पीठ का ऑपरेशन कराने भी गए थे. यहां तक की कहानी तो सबको समझ आ रही है. लेकिन शुक्रवार की रात कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सुर्खियों में आ गए और फैंस उन्हें फिर से ट्रोल करने लगे हैं.

NMACC में पत्नी के साथ पहुंचे थे जसप्रीत बुमराह

शुक्रवार को खेल के साथ साथ मनोरंजन जगत में दो बड़े इवेंट की शुरुआत थी. अहमदाबाद में चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टायटंस के बीच मुकाबले से IPL के 16 वें सीजन की शुरुआत के अलावा मुंबई में भी एक आयोजन था. दरअसल, मुंबई में मुंबई इंडियंस की ऑनर नीता अंबानी ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की शुरुआत की. अंबानी परिवार का खेल, सिनेमा, व्यापार और राजनीति क्षेत्र से जुड़े लोगों से काफी गहरा नाता है इसलिए कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में इन सभी क्षेत्रों के लोग पहुँचे थे. क्योंकि बुमराह (Jasprit Bumrah) भी लंबे समय से मुंबई इंडियंस से जुड़े हैं इसलिए कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में अपनी पत्नि संजना गणेशन के साथ पहुँचे थे।

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बारे में क्रिकेट फैंस को यही पता है कि वे इंजर्ड हैं और ऑपरेशन के बाद अपने घर पर आराम कर रहे हैं. लेकिन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में जैसे ही फैंस ने बुमराह को उनकी पत्नि के साथ मुस्कुराते हुए देखा. फैंस के लिए काटो तो खून नहीं वाली स्थिति हो गई. और बुमराह को फैंस ने ट्वीटर पर ट्रोल करना शुरु कर दिया.

जसप्रीत बुमराह को पत्नी के साथ देख इस तरह भड़के फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.